Home Jhabua वार्ड क्रमांक 13 के भाजपा प्रत्याशी श्रीमती बसंति धनसिंह बारिया ने किया...

वार्ड क्रमांक 13 के भाजपा प्रत्याशी श्रीमती बसंति धनसिंह बारिया ने किया गया सघन जनसंपर्क अधूरे कार्याे को पूर्ण करने की रहेगी मुहिम

38
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। नगर के वार्ड क्रमांक 13 के भाजपा प्रत्याषी श्रीमती बसंती धनसिंह बारिया पार्षद के लिनये चुनवी मैदान में वार्ड वासियो के लिये मदद के लिये उतरी है। वही उनके पति धनसिंह बारिया पूर्व मे नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में अपने कर्व्तव्यो को निर्वहन कर चुके है। जिसमें नगर की जनता के कार्याे को पुरा कर उनके जहम में आज भी ताजा है।

श्रीमती बसंति बारिया सहित उनके पति धनसिंह बारिया सहित उनके कार्यकर्ताओ के द्वारा पुरे वार्ड में सघन जनसंपर्क किया गया। जिसमें उनके द्वारा वार्ड वासियो को आ रही समस्याओ को लेकर बाते की गई वही उन्हे जितने पर जल्द से जल्द पुरा करने के वादे भी किये गये। साथ ही विकास कार्याे को लेकर भी वार्ड वासियो से चर्चा की गई जिसमें उनके द्वारा अधूरे पडे कार्याे से लेकर नविन कार्याे को पुरा करने के लिये भी लोगो को विश्वास दिलाया। वार्ड में जनसंपर्क के लिये साथ में कल्याणसिंह डामोर भी उपस्थित रहे। सघन जनसंपर्क में वार्ड वासियो से आर्षिवाद प्राप्त कर भाजपा प्रत्याषी श्रीमती बसंती बारिया ने उनके कार्याे को पूर्ण करने का विष्वास दिलाया। वही उनके पति धनसिंह बारिया द्वारा पूर्व में भी कई कार्याे का पूर्ण किया है। जो कार्य पूरे नही हो पाये उसे भी पूर्ण करने का भरोसा दिलाया।