Home Bhopal VVIP सुरक्षा के बीच गायब हो गए मंत्री जी के जूते, एक...

VVIP सुरक्षा के बीच गायब हो गए मंत्री जी के जूते, एक दर्जन पुलिस के जवान भी नहीं ढूंढ पाए | Gwalior health minister Prabhuram Chowdhary’s shoes stolen

12
0
VVIP सुरक्षा के बीच गायब हो गए मंत्री जी के जूते, एक दर्जन पुलिस के जवान भी नहीं ढूंढ पाए

Gwalior News: मंत्री प्रभु राम चौधरी स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी की जयंती पर छत्री परिसर स्थित स्वर्गीय माधवराव सिंधिया भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

ग्वालियर में मंत्री प्रभुराम चौधरी के जूते की चोरी

Image Credit source: tv9

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जूता चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. किसी शख्स ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी की जूते की चोरी कर ली. जैसे ही ये बात अफसरों को पता लगी, उनके हाथ-पांव फूल गए. फिर अफसरों की एक टीम मंत्री जी के जूते को खोजने में जुट गई. लेकिन, अंत में उन्हें निराशा ही हाथ लगी. लेकिन,जूता चोरी की ये घटना ग्वालियर में चर्चा का विषय बन गई.

बताया जा रहा है कि मंत्री जी के जूतों को खोजने के लिए उनके स्टाफ के साथ एक दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मी जुटे रहे. खुद मंत्री जी अपने जूतों को खोजने के लिए आधा घंटा से ज्यादा देर तक घूमते रहे. लेकिन जब सफलता हाथ नहीं लगी तो मंत्री जी बिना जूतों के ही कार्यक्रम से जाने लगे, इसी दौरान मंत्री जी के एक समर्थक ने जूतों की व्यवस्था करी . फिर प्रभुराम चौधरी कहीं जाकर रवाना हुए.

भी पढ़ें:अमेठी: 48 घंटे में 2 करोड़ से ज्यादा की शराब गटक गए लोग, होली पर पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़े

बता दें कि मंत्री प्रभु राम चौधरी स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी की जयंती पर छत्री परिसर स्थित स्वर्गीय माधवराव सिंधिया भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में सूबे के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हुए थे. ऐसे में जब वह उनसे मुलाकात करने के लिए उठे तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके जूते गायब हो गये हैं. उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों से जूतों का पता करने की बात कही. तत्काल पुलिस के आला अधिकारी भी अलर्ट हुए और मंत्री जी के जूते खोजने की शुरुआत हुई.

जूता चोरी की घटना पर मंत्री ने साधी चुप्पी

हालांकि, जब मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी से उनके जूते गायब होने के मामले में सवाल किया गया तो वह बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए.मंत्रीजी के जूते चोरी होने की घटना कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात से ही इसकी चर्चा होती रही. लोग कहते रहे कि इतनी कड़ी सुरक्षा में जूता चोर कहां से घुस गया और मंत्री जी के जूते ही क्यों चोरी की है. जब ग्वालियर में मंत्री जी की सुरक्षा में चूक हो सकती है तो आम जनता का क्या होता होगा, आप इस खबर से अंदाजा लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-Umesh Pal Murder Case: एक्शन में UP पुलिस, अतीक अहमद की फरार पत्नी पर इनाम घोषित