Home Jhabua कोविड-19 का टीकाकरण ही हमारा सुरक्षा कवच है-कलेक्टर सोमेश मिश्रा

कोविड-19 का टीकाकरण ही हमारा सुरक्षा कवच है-कलेक्टर सोमेश मिश्रा

0

खाटला बैठक में ग्रामीणों से वैक्सीनेशन करवाने का किया आव्हान

झाबुआ। राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। कलेक्टर सोमेश मिश्रा एवं विधायक पेटलावद वालसिंह मेडा, जनपद पंचायत रामा के ग्राम झकेला में खाटला बैठक में उपस्थित होकर ग्रामीणों से रूबरू होकर वार्तालाप किया। श्री मिश्रा ने कहा कि कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए हम सभी को टीकाकरण अनिवार्य रूप से करवाना है। किसी भी प्रकार का भय, किसी भी प्रकार की भ्रांतियां और किसी भी प्रकार की अफवाहों पर हमें ध्यान नहीं देना है। टीका मैंने लगवाया है एहमारे माननीय विधायक जी ने लगवाया है। यहां के डॉक्टर साहब ने लगवाया है । आशा कार्यकर्ताओं ने लगाया है। एएनएम ने लगाया है एवं यहां पर सभी जो अधिकारी बैठे हैं सभी ने लगाया है। यदि किसी को नुकसान होता तो यह लोग क्यों लगाते। सरकार आपको फ्री में टीका लगाने की सुविधा दे रही है। टीका जहां आप सुरक्षित होंगे वही आपका परिवार सुरक्षित होगा। आपका गांव भी सुरक्षित होगा।
विधायक वालसिंह मेडा ने कहा कि टीका लगाने से आपको फायदा है। किसी भी प्रकार की अफवाह में नहीं आए ग्राम पंचायत झकेला के चारों ग्रामों में शत.प्रतिशत टीकाकरण हो। हमारे लोग इस महामारी की चपेट में नहीं आए। टीका लगाकर सुरक्षित हो हमने टीका लगवा लिया है कोई नुकसान होता तो हमारा अभी तक नुकसान हो जाता। आपके लिए जिला प्रशासन ने टीकाकरण की सभी सुविधा उपलब्ध करवाई है। इसका लाभ उठाएं एवं स्वयं सुरक्षित हो आपके परिवार को भी सुरक्षित करें। हम आपके साथ हैं यहां पर डॉक्टर, नर्स, आशा कार्यकर्ता एवं सभी ने अपना टीका लगवा लिया है इन पर आप विश्वास करें।
खाटला बैठक के दौरान अच्छी बारिश यहां पर हुई। इसके बाद भी ग्रामीणों ने टीकाकरण के लिए इस वार्तालाप हिस्सा लिया एवं सहमति दर्शाते हुए सोमवार को हम सभी टीकाकरण करवाएंगे यह आश्वासन दिया स यहां पर बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा एवं वरिष्ठजन उपस्थित हुए थे।
इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहन कनाश, तहसीलदार आशीष सिंह राठौर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एम एल टाक, बीएमओ डॉ. सुनील बबेरिया, सरपंच श्रीमती सुरली अमन सिंह मेडा, प्रभारी पी आर ओ सुधीर कुशवाह उपस्थित थे।