Home Crime शादी के दो दिन बाद पति के घर से गहने और नकदी...

शादी के दो दिन बाद पति के घर से गहने और नकदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन जबलपुर से गिरफ्तार, गैंग के अन्य सदस्य भी दबोचे गए

179
0

मुख्य बिंदु :

  • मध्य प्रदेश के जबलपुर से लुटेरी दुल्हन रीना तिवारी गिरफ्तार
  • गिरफ्तार महिला के हैं नाम कई, रीना, सीता और काजल के नाम से जानते इसके पति
  • गिरफ्तारी के बाद हुए हैं कई खुलासे, पहले से शादीशुदा
  • पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के साथ गैंग के दूसरे लोगों को भी किया गिरफ्तार

 

होशंगाबाद: होशंगाबाद जिले में शादी के दो दिन बाद पति के घर से गहने और नकदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन को पिपरिया पुलिस ने जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया। दुल्हन की गैंग के अन्य सदस्य भी दबोच लिए गए हैं। यह गैंग लोगों को शादी के झांसे में फंसाकर उन्हें लुटता था।

दरअसल, पिपरिया के हथवास ग्राम के युवक रामनारायण की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद टीम बनाकर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है। पिपरिया एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने बताया कि 37 वर्षीय फरियादी रामनारायण की शादी 15 मई को रीना तिवारी से हुई थी जो शादी के 12 दिना बाद बिना बताए जेवर लेकर चली गई। पुलिस ने रिपोर्ट पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया था।

 

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान गुमशुदा रीना तिवारी को पुलिस ने 28 जून 21 को जबलपुर से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाले तथ्य उजागर हुए। लुटेरी दुल्हन का नाम रीना तिवारी उर्फ रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी उर्फ सीता हैं। वहीं, उसके गिरोह के पप्पू उर्फ ओमकार किरार, ज्योति उर्फ पूजा और आकाश के साथ मिलकर लोगों से रुपए ऐंठने के लिए शादी का झांसा देते थे।

 

पीड़ित रामनारायण रघुवंशी से भी आरोपियों ने शादी के लिए रुपये ऐंठे और शादीशुदा महिला रीना से शादी करवा दी। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर धारा 419, 420, 496, 406, 120बी के तहत मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। आरोपियों के पास से 22,000 रुपये और एक सोने का मंगलसूत्र और चांदी का एक जोड़ मोटी पायल जप्त किया है।