Home Bhopal उस इंजन से जलन तो होगी ही जिसने पूरी कांग्रेस को ही...

उस इंजन से जलन तो होगी ही जिसने पूरी कांग्रेस को ही पटरी से उतार दिया: डॉ. नरोत्तम मिश्रा

28
0
गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा , File Photo

दस साल नेता प्रतिपक्ष नही बना पाई कांग्रेस 

भोपाल। मोदी मंत्री मंडल विस्तार पर कांग्रेस के कटाक्ष पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को  उस इंजन से जलन तो होगी ही जिसने पूरी कांग्रेस को ही पटरी से उतार कर रख दिया। हालात यह है कि  दस साल से कांग्रेस अपना नेता प्रतिपक्ष  तक नही बना पाई है।
बता दे कि गत दिवस हुए मोदी मंत्रीमंडल विस्तार पर कांग्रेस ने ट्वीट किया था कि गड़बड़ी इंजन में थी और बदल डब्बे दिए गए।गृह मंत्री ने इसका उत्तर आज देते हुए कहा कि यह कांग्रेस की खीज है। जिस इंजन ने पूरी कांग्रेस को ही पटरी से उतार दिया हो , वे तो खीज निकालेंगे ही। कांग्रेस की इस इंजन ने ही यह हालत कर दी है कि 10 साल से सदन में विपक्ष का नेता तक नही बना पाई है।उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस की हालत बहुत ही दयनीय हो गयी है। उसके पास अब खीज निकालने के अलावा कोई काम ही नही बचा है। प्रधानमंत्री मोदी को आए दिन टारगेट करना उसी खीज का परिणाम है।

कमलनाथ कानून व्यवस्था की बात न करे तो ही अच्छा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी ने अपने मुख्यमंत्री काल में कभी कानून व्यवस्था नहीं देखी। उनके 15 महीने के कार्यकाल में अनाचार, अत्याचार और भ्रष्टाचार चरम पर था। इसके बाद भी यदि वे लॉ- ऑर्डर की बात करेंगे तो फिर बरनाल भेजने की बात तो आएगी ।