Home Jhabua “पुलिस अधीक्षक अगम जैन द्वारा करीब 9 लाख कीमत के 70 गुम...

“पुलिस अधीक्षक अगम जैन द्वारा करीब 9 लाख कीमत के 70 गुम मोबाइल आवेदको को वापस लौटाये

23
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। मोबाइल फोन वर्तमान में लोगो के जीवन की बहुउपयोगी वस्तु हो गई है, ऐसे में जब किसी का मोबाइल गुम होता है तो अचानक मोबाइल गुमने के कारण लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
जिले के साइबर सेल झाबुआ में कई दिनों से मोबाइल गुमने संबंधी शिकायतें मिल रही थी। मोबाइल गुमने संबंधी शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ अगम जैन के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे के मार्गदर्शन में साइबर सेल की टीम द्वारा “ऑपरेशन हेलो” के तहत अगले चरण में गुम मोबाइलों को सर्च कर उनका पता लगाकर विभिन्न कंपनियों के कुल 70 मोबाइल बरामद किये है। जिनकी अनुमानित कीमत 9 लाख रूपये है। पूर्व में जनवरी माह में 105 गुम मोबाईलों को ट्रेस कर आवेदको को प्रदान किये गये है। ऑपरेशन हेलो अभियान लगातार जारी है।
उक्त सराहनीय कार्य पर साइबर सेल झाबुआ की टीम आरक्षक 98 मंगलेश पाटीदार, 552 महेश प्रजापति, 573 संदीप बघेल एवं आर. 192 दीपक पटेल को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई।
पुलिस अधीक्षक महोदय ने अपील की है कि यदि किसी का मोबाईल गुम हो जाता है तो तत्काल साइबर सेल में आकर गुम मोबाइल का शिकायत आवेदन दे, इसके साथ ही मोबाइल में लगी सीम को तत्काल बंद करवाये ताकि उसका कोई गलत उपयोग ना हो।