Home National Satish Kaushik Death: सिनेमा में हमेशा याद किया जाएगा… सतीश कौशिक के...

Satish Kaushik Death: सिनेमा में हमेशा याद किया जाएगा… सतीश कौशिक के निधन पर बोले HM शाह | Satish Kaushik Veteran Actor-Filmmaker Died At 67 people paying tribute Satish Kaushik Films

6
0

Actor Satish Kaushik Death: दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक का निधन हो गया है. वह 67 साल के थे. दो दिन पहले ही वह अपने साथियों संग होली का जश्न मनाते देखे गए थे. उनके निधन पर फिल्मी हस्तियां और राजनीति जगत से लोग उन्हें श्रद्धांजिली दे रहे हैं.

Satish Kaushik Death: अचानक 45 साल की दोस्ती पर लग गया ब्रेक… सतीश कौशिक के निधन पर अनुपम खेर का दर्द

Image Credit source: Twitter

Tribute To Satish Kaushik: दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर उनके दोस्त और कलीग अनुपम खेर ने दी. उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया ’45 साल की उनकी दोस्ती पर अचानक पूर्णविराम लग गया.’ दिग्गज सतीश कौशिक के निधन पर एक्टर गृह मंत्री अमित शाह ने भी श्रद्धांजिली दी. उन्होंने कहा, “एक्टर, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक जी के आकस्मिक निधन से गहरा दुख हुआ. भारतीय सिनेमा, कलात्मक कृतियों और प्रदर्शनों में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. ओम् शांति शांति.”

एक्टर सतीश कौशिक के निधन की जानकारी देते हुए अनुपम खेर ने ट्वीट किया, “जानता हूँ मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! आपके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा सतीश ! ओम् शांति!”

हमेशा याद किए जाएंगे सतीश- अमित शाह का ट्वीट

ये भी पढ़ें: Satish Kaushik Death: एक्टर सतीश कौशिक का निधन, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

आपके बिना जीवन अधूरा सतीश, अनुपम खेर का ट्वीट

सतीश मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर- कंगना

एक्टर कंगना रनौत ने भी सतीश कौशिक को श्रद्धांजिली दी. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि सतीश सबसे सफल अभिनेता और निर्देशक थे और व्यक्तिगत रूप से वह बहुत दयालु थे. उन्होंने कहा, “इस भयानक खबर से जाग गई, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था. उनकी कमी खलेगी, ओम शांति.” उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है.”

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले कैशियर थे सतीश कौशिक, महीने में मिलते थे 400 रुपये