Home Bhopal राहुल गांधी का एक ही काम साम्प्रदायिकता फैलाना, शर्म-हया का अर्थ तो...

राहुल गांधी का एक ही काम साम्प्रदायिकता फैलाना, शर्म-हया का अर्थ तो वह जानते ही नही : डॉ. नरोत्तम मिश्रा

78
0
गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा , File Photo

गृह मंत्री ने कहा हिन्दू-मुस्लिम में कटुता ही कांग्रेस की पूंजी 

भोपाल: राहुल गांधी के पास बस एक ही काम है  कि किसी न किसी बहाने वह देश को बदनाम करते रहें। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा श्रीराम मंदिर सहित गाजियाबाद की घटना पर किये गए ट्वीट के संदर्भ में यह बात कही। उन्होंने कहा कि काँग्रेस हिन्दुओ की आस्था पर हमला करने का कोई मौका नही चूकती हैं। देश में हिंदू और  मुस्लिम आपस में बंटे रहे, उनके बीच कटुता बनी रहे यही कांग्रेस की पूंजी है। इसीलिए उनके नेता राहुल गांधी देश मे साम्प्रदायिकता फैलाने के एक मात्र काम मे ही जुटे रहते है।
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि गाजियाबाद की घटना को ही ले वहां दाड़ी काटने वाले आरोपी उसी वर्ग के है लेकिन पूरी जानकारी लिए बगैर राहुल गांधी ने जिस तीव्रता से ट्वीटर के माध्यम से बयान दिया वैसी तीव्रता देश का मान बढ़ाने वाली किसी घटना पर बयान देने में आज तक देखने को नही मिली। शर्म और हया का अर्थ तक नही जानने वाले राहुल गांधी को जब भी मौका मिलता है वह हिन्दुओ की आस्था को चोट पहुचाने व देश मे साम्प्रदायिकता फैलाने के प्रयास से नही चूकते है।
डॉ. मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी ही नही कांग्रेस के हर नेता का यही काम है। श्री राम जन्म भूमि जमीन विवाद में ट्रस्ट के बयान सामने आ चुका है। सभी बातें स्पष्ट कर दी गयी है लेकिन कांग्रेस अभी भी बयानबाजी कर हिन्दुओ की आस्था को चोट पहुचाने का ही काम कर रही है।