Home Bhopal इधर कन्हैया-जिग्नेश को डाला, उधर से अमरिंदर-सिद्धू हुए बाहर’, नरोत्तम मिश्रा ने...

इधर कन्हैया-जिग्नेश को डाला, उधर से अमरिंदर-सिद्धू हुए बाहर’, नरोत्तम मिश्रा ने ली कांग्रेस पर चुटकी

18
0
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा
Highlights

इधर कन्हैया-जिग्नेश को डाला, उधर से अमरिंदर-सिद्धू हुए बाहर’, नरोत्तम मिश्रा ने ली कांग्रेस पर चुटकी

भोपाल: कांग्रेस पार्टी में मचे घमासान और नेताओं की एंट्री तथा एग्जिट को लेकर भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, “राहुल गांधी के बारे में एक किस्सा आता है कि इधर से आलू डालो और उधर से सोना निकलता है, और कांग्रेस में भी इन्होंने इधर से कन्हैया और जिग्नेश मेवानी को पार्टी में शामिल किया और उधर से कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू बाहर हो गए।” नरोत्तम मिश्रा ने पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की कलह के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जिम्मेदार ठहराया।

 

 

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को पार्टी की तरफ से राजस्थान भेजने पर भी निशाना साधा और कहा कि, “जहां जहां संत मठा को जाए, भैंस पड़ा दोउ मर जाए”

मिश्रा ने आगे कहा, ”पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अंदर कैसा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का कैसा नेतृत्व है सबको पता चल रहा है। अभी छत्तीसगढ़ के 15 विधायक दिल्ली गए हुए हैं। दिग्विजय सिंह राजस्थान जा रहे हैं। कांग्रेस के अंदर भगदड़ का आलम हैं, टूट-फूट मची हुई है।”