Home Lucknow Congress के पोस्टर में दुर्गा के रूप में दिखीं प्रियंका गांधी, लिखा-...

Congress के पोस्टर में दुर्गा के रूप में दिखीं प्रियंका गांधी, लिखा- ‘दहन करो झूठों की लंका, बहन प्रियंका’

35
0

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के लिए हवाईअड्डे से कांग्रेस कार्यालय तक के करीब 12 किलोमीटर मार्ग को होर्डिंगों, पोस्टरों और बैनरों से पाट दिया गया है। इन होर्डिंग-बैनरों में प्रियंका को दुर्गा के रूप में दिखाया गया है।

 

होर्डिंगों और बैनरों पर लिखा है, ‘मां दुर्गा का रूप बहन प्रियंका जी का लखनऊ आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है।’ इसके आगे की लाइन है, ‘दहन करो झूठे मक्कारों की लंका, बहन प्रियंका, बहन प्रियंका…’।

 

 

लाल बाग हजरतगंज के नावेल्टी चौराहे को चारों तरफ से होर्डिंग और पोस्टरों से पाट दिया गया है। कुछ ऐसा ही नजारा हुसैनगंज चौराहे, चारबाग रेलवे स्टेशन, जीपीओ चौराहे, बर्लिंगटन चौराहे तथा आलमबाग चौराहे का भी है। इन सभी स्थानों पर पानी, चाय और पूड़ी सब्जी के स्टाल भी कार्यकर्ताओं के लिए लगाए गए हैं।

 

गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी ने रोड शो किया। प्रियंका के स्वागत के लिए लखनऊ में माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को फूलों और झंडों से सजाया गया। कांग्रेस कार्यालय की ओर जाने वाली हर सड़क पूरी तरह से कांग्रेस के पोस्टरों, बैनरों और होर्डिंगों से पटी है।