Home Jhabua झाबुआ के बस स्टैंड पर निजी चालक-परिचालक कल्याण संघ एवं जिला ओटो...

झाबुआ के बस स्टैंड पर निजी चालक-परिचालक कल्याण संघ एवं जिला ओटो रिक्शा संगठन ने नवीन भाजपा जिलाध्यक्ष का किया जोरदार स्वागत

17
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। भारतीय जनता पार्टी के नवीन जिलाध्यक्ष भानू भूरिया का 21 नवंबर, सोमवार दोपहर बस स्टैंड आगमन पर उनका निजी चालक-परिचालक कल्याण संघ एवं जिला ओटो रिक्शा संगठन ने संयुक्त रूप से अभिनंदन कर पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपे जाने पर उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की।
जानकरी देते हुए निजी चालक-परिचालक कल्याण संघ के प्रवक्ता मुजीबभाई कुरैशी ने बताया कि संघ के जिलाध्यक्ष हाजीलाला पठान के नेतृत्व में दोनो संगठनों से जुड़े पदाधिकारी एवं सदस्यों ने मिलकर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भूरिया का भव्य पुष्पमाला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया। बाद नवीन दायित्व के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर विशेष रूप से युवा भाजपा नेता एवं पूर्व भाजपा मंडल महामंत्री भूपेष सिंगोड़ भी उपस्थित रहे। अपने संक्षिप्त उद्बोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री भूरिया ने कहा कि वह बस स्टैंड की समस्याओं के निदान और दोनो संगठनों की जायज मांगांे के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। साथ ही उन्होंने भावभरा स्वागत के लिए दोनो संगठनों का आभार माना।