Home Jhabua 25 फरवरी को महामहीम राज्यपाल महोदय एवं दिनांक 26 फरवरी को मुख्यमंत्री...

25 फरवरी को महामहीम राज्यपाल महोदय एवं दिनांक 26 फरवरी को मुख्यमंत्री हलमा कार्यक्रम एवं विकास यात्रा के संबंध में बैठक आयोजित

51
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह की अध्यक्षता में 25 फरवरी को महामहीम राज्यपाल एवं दिनांक 26 फरवरी को मुख्यमंत्री हलमा कार्यक्रम एवं विकास यात्रा के संबंध में बैठक आयोजित की गई।
श्रीमती सिंह ने निर्देश दिये की झाबुआ में महामहिम राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री म.प्र. शासन हलमा कार्यक्रम एवं विकास यात्रा में शामिल होगे। झाबुआ में पुरूषार्थ के श्रेष्ठ आदिवासी परम्परा हलमा में सहभागी बनेगें की गरिमामय उपस्थित रहेगी। जिला अधिकारी अपने दायित्वों का जिम्मेदारी से निर्वाहन करे एवं इस दौरान जिले का कोई भी अधिकारी अवकाश नही ले। बैठक में श्रीमती सिंह ने जिला अधिकारियों को दिये गये दायित्वों की विभागवार समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिये। इस संबंध में विभागों को निर्देश दिये गये कि कार्यालय आदेश दिनांक 20 फरवरी में दियें गये कार्यो का पालन सुनिश्चित करे। कन्ट्रोल रूम की व्यवस्था सुदृढ करे गोपालपुरा हवाईपटृी के समीप आयोेजित कार्यक्रम स्थल एवं हाथीपावा पहाडी पर की गई व्यवस्था की सत्त माॅनिटरीग करे। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अमन वैष्णव एवं संबंधित जिला अधिकारी उपस्थित थे।