Home Jhabua काॅलेज मैदान का मुख्य गेट चोरी होने पर एनएसयूआई ने द्वारा विरोध...

काॅलेज मैदान का मुख्य गेट चोरी होने पर एनएसयूआई ने द्वारा विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपकर तत्काल कार्रवाई की मांग की

30
0
Advertisement

झाबुआ।राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। शासकीय शहीद चन्द्रशेखर आजाद स्नातकोत्तर महाविद्यालय झाबुआ के मैदान के मुख्य प्रवेश द्वार (मुख्य गेट) चोरी होने की जानकारी भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने संस्था प्राचार्य डाॅ. जेसी सिन्हा को इस संबंध मंे ज्ञापन सौंपकर की है। साथ ही गेट चोरी होने की पुलिस थाना पर रिपोर्ट दर्ज करवाकर आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विनय भाबोर के नेतृत्व में सौंपा गया। जिसमंे उल्लेख किया गया कि कॉलेज ग्राउंड पर लोहे के गेट लगे हुए थे। जिससे बाहरी व्यक्ति मैदान के अंदर दो या चार पहिया वाहन नहीं ला सके। साथ ही मैदान भी खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित रह सके, परंतु कुछ दिन पहले असामाजिक तत्वांे द्रारा कॉलेज ग्राउंड का मेन गेट तोड़कर चोरी कर लिया गया। गेट पूरा लोहे का बना होकर काफी किमती था।

Since1983, Advertisement

 

ज्ञापन मंे संगठन ने इस मामले में चोरी की रिपोर्ट पुलिस थाने पर दर्ज करवाने करवाने की मांग काॅलेज प्रबंधक से की, ताकि पुलिस द्वारा आरोपियांे की तलाष कर उन्हंे दंडित किया जा सके। जिससे भविष्य में मेंी ऐसी घटना दोबारा ना हो। गेट चोरी हुए 20 दिन हो चुके है, परंतु कॉलेज प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एनएसयूआइ्र ने दो दिन के भीतर कोई कार्रवाई नहीं होने पर काॅलेज बंद कर हड़ताल करने की भी चेतावनी दी है।