Home Crime ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब शाहरुख खान...

ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब शाहरुख खान के ‘मन्नत’ पर रेड, अनन्या पांडेय के घर भी पहुँची NCB

25
0

शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ शाहरुख का बेटा आर्यन ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर है, वहीं आज एनसीबी ने शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पर भी छापा मारा है। तो वहीं NCB की एक टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी छापा मारा है। एनसीबी के अधिकारी गुरुवार (21 अक्टूबर, 2021) को अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुँचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। दरअसल, पिछले दिनों एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आर्यन खान बॉलीवुड हीरोइन से नशे की बात करता था।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, इसके साथ ही खबर है कि एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के घर मन्नत पहुँच चुकी है।

वहीं अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 26 अक्टूबर (मंगलवार) को सुनवाई होगी। यानी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन को अभी कम से कम 5 दिन और आर्थर रोड जेल में बिताने होंगे। दरअसल, इससे पहले एनडीपीएस के जज वीवी पाटील ने बताया था कि आखिर क्यों यह केस जमानत के लिए सही नहीं है। अपने 21 पेज के आर्डर में वीवी पाटिल ने कहा है, ”मटेरियल ऑन रिकॉर्ड दर्शाता है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा प्राइमा फेसी मामले में संलिप्त है, जो कि ग्रेव और सीरियस ऑफेंस है। इसके चलते उनको बेल नहीं दी जा सकती।”

पाटिल ने साथ ही यह भी कहा कि एविडेंस को देखते हुए ऐसा नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने क्राइम नहीं किया है और यह भी नहीं कहा जा सकता कि जमानत देने के बाद वह दोबारा इसे नहीं करेंगे। एनडीपीएस कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दी है।

 

गुरुवार 21 अक्टूबर 2021 सुबह अभिनेता शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर जेल भी पहुँचे थे। इंस्टाग्राम पर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका वीडियो भी शेयर किया है। इस दौरान वह पत्रकारों के सवालों का जबाव देने से बचते नजर आए।