Home Bollywood News मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में शामिल मुनमुन धामेचा आखिर है कौन, NCB...

मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में शामिल मुनमुन धामेचा आखिर है कौन, NCB क्यों कर रही है पूछताछ?

9
0

मुनमुन धामेचा फैशन मॉडल है. शायद मॉडलिंग के जरिए ही वो बड़े सिलेब्रिटीज के संपर्क में आई हैं. सोशल मीडिया पर मुनमुन के कई सिलेब्रिटीज के साथ फोटोज मौजूद हैं.

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को सुपरस्टार शाहरुख खान (superstar shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan arrest) को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आर्यन के साथ NCB ने 7 और लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पहले एनसीबी ने आर्यन के साथ केवल अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा (munmun dhamecha) को ही गिरफ्तार किया था. अरबाज और आर्यन को लगभग 15 साल पुराना दोस्त बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि वही आर्यन को क्रूज पर लाया था. अरबाज की तस्वीरें आर्यन की बहन सुहाना के अलावा अनन्या पांडे और शनाया कपूर के भी साथ सोशल मीडिया पर मौजूद है.

ऐसे में अब सब को ये जानने में उत्सुकता है कि आखिर ये मुनमुन धामेचा कौन हैं. मुनमुन धामेचा 23 साल की एक फैशन मॉडल हैं. मुनमुन मध्य प्रदेश के एक बड़े बिजनसमैन की बेटी है. हालांकि वो बिजनेसमैन कौन है इस बात का अभी पता नहीं चला है

फैशन मॉडल है मुनमुन धामेचा

मुनमुन धामेचा फैशन मॉडल है. शायद मॉडलिंग के जरिए ही वो बड़े सिलेब्रिटीज के संपर्क में आई हैं. सोशल मीडिया पर मुनमुन के कई सिलेब्रिटीज के साथ फोटोज मौजूद हैं. मुनमुन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है. उसने अपने अकाउंट पर अपने मॉडलिंग फोटोशूट की काफी सारी तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं.

मुनमुन ने कई बॉलिवुड सिलेब्स के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इनमें अर्जुन रामपाल, वरुण धवन, सुयश राय, निखिल चिनप्पा, गुरु रंधावा जैसे सिलेब्रिटीज शामिल हैं.

NCB ने किया मुंबई क्रूज ड्रग का भंडाफोड़

एनसीबी ने मुंबई से गोवा के रास्ते में एक क्रूज पर हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया है. मौके से कोकीन, हशीश, एमडी और अन्य ड्रग्स को जब्त किया है. सूत्रों के अनुसार, क्रूज जहाज पर कथित तौर पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित मशहूर हस्तियों की देर रात की रेव पार्टी का एनसीबी ने आठ घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद भंडाफोड़ किया था. सूत्रों का कहना है कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी, 20बी, 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.