Home Jhabua मप्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. विक्रांत भूरिया ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह...

मप्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. विक्रांत भूरिया ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चाौहान  को लिखा पत्र

37
0

विदेशों में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए इंदौर में 8 से 10 जनवरी-2023 तक होने वाले प्रवासी भारतीयों के सम्मेलन को निरस्त करने की मांग

झाबुआ। राकेश पोद्दार। विदेशों में एक बार फिर बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए मप्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. विक्रांत भूरिया ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चाौहान को पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया कि भारत के पड़ौसी देषों में कोविड के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर आगामी 8 से 10 जनवरी-2023 को महानगर इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीयों के सम्मेलन को स्थगित किया जाए। साथ ही डाॅ. भूरिया ने प्रदेशवासियों से भी कोविड के नियमों का पालन करने हेतु अपील की है।
लिखे गए पत्र में कहा गया कि उनकी मप्र सरकार एवं भारत सरकार से अपील है कि कोरोनो के बढ़ते प्रकोप के मद्दनेजर फिलहाल प्रवासी भारतीयों के प्रवेष पर रोक लगाई जाए। आगामी समय में इंदौर में होने वाला सम्मेलन भी जल्द ही स्थगित हो। कोरोना से बचाव हेतु सभी को अभी से ही जागरूक और ऐहतियात बरतना बहुत जरूरी है। 48 घंटे पहले ही कोरोना की जांच होने के साथ, फलाईट, रेल्वे स्टेशनों एवं बसों में भ्ज्ञी वैक्सीन र्सिर्टफिकेट के बिना यात्रियों के प्रवेश पर रोक लगाई जाए। जिन देशों में कोरोना तेजी से फैल रहा है, विषेषकर वहां से भारत में आने वाले लोगों को यहां आने की अनुमति नहंी दी जाए। पूर्व वर्षों में कोरोना के कारण देशभर मंे लाखों लोगों की जाने गई है। जिसके चलते अभी से ही सावधानी और सतर्कत बहुत जरूरी है। मास्क एवं सोश्यल डिस्टेनेंस का पालन भी आवश्यक रूप से होना चाहिए।