Home Bhopal MP: 5 रुपए का बिस्किट खरीदना पड़ा भारी, सोयाबीन की फसल बेच...

MP: 5 रुपए का बिस्किट खरीदना पड़ा भारी, सोयाबीन की फसल बेच कर कमाए थे 2 लाख, हो गए चोरी | Shajapur News Farmer buy Rs 5 biscuits earned 2 lakh by selling soyabean crop stolen

6
0
MP: 5 रुपए का बिस्किट खरीदना पड़ा भारी, सोयाबीन की फसल बेच कर कमाए थे 2 लाख, हो गए चोरी

शाजापुर कोतवाली थाना प्रभारी संतोष बघेला ने बताया कि किसान ने रुपयों से भरा झोला गाड़ी पर टांगा था, वह बिस्किट लेने चला गया था लौटा तो झोला गायब था. फिलहाल, इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है.

शाजापुर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई.

Image Credit source: tv 9

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में कृषि मंडी से एक किसान का दो लाख रुपये से भरा झोला चोरी होने का मामला सामने आया है. यहां बीते बुधवार को घटना की सूचना लगते ही कोतवाली थाना पुलिस मंडी पहुंची. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.इस दौरान पुलिस ने पीड़ित से मामले की जानकारी लेने के साथ मौके पर मौजूद अन्य लोगों से भी पूछताछ की है. इसके साथ ही पुलिस मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरें की छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शाजापुर जिले में स्थित लड़ाबद गांव के रहने वाले किसान जितेंद्र मकवाना कृषि मंडी में सोयाबीन की उपज बेंचने आया था. इसके बाद मंडी परिसर में ही कारोबारी ने उसे 2 लाख 3 हजार रुपए का भुगतान किया था. कृषि मंडी में जब किसान ने एक झोले में रुपए रखें, जिसके बाद झोला गाड़ी पर टांगकर किसान बिस्किट लेने चला गया. कुछ ही मिनट बाद जब वो लौटा तो झोला गायब मिला. इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया हैं. जिनमें कुछ संदिग्ध युवक दिख रहे हैं.

क्या है मामला?

वहीं, पीड़ित किसान जितेंद्र ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब वह अपने गांव लड़वाद से कृषि मंड़ी फसल बेचने आया था. इस बीच फसल बेचने के बाद में वह मंडी परिसर में बनी कैंटीन में 5 रुपए का स्कूल लेने के लिए रुका. जिस बैंक में पैसे रखे हुए थे. वह बैग उसने गाड़ी पर ही छोड़ दिया. हालांकि, ये मौका देख बदमाशों ने बैंक पर अपना हाथ साफ कर लिया और बैग लेकर उसे फरार हो गए.

ये भी पढें: MP News: मोमोज देने में हुई देरी तो दुकानदार को पीटा, पुलिसवाले ने बदमाशों को रोका तो किडनैप कर ले गए

इंस्पेक्टर बोले- CCTV फुटेज के आधार पर की जा रही छानबीन

इस मामले में शाजापुर कोतवाली थाना प्रभारी संतोष बघेला ने बताया कि किसान ने रुपयों से भरा झोला गाड़ी पर टांगा था, वह बिस्किट लेने चला गया था लौटा तो झोला गायब था. फिलहाल, इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है. हालांकि,इससे पहले भी लूट के कई मामले शाजापुर जिले में सामने आ चुके हैं. ऐसे में आए दिन बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. कुछ दिन पहले एक शख्स के साथ भी सड़क पर 4 लोगों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढें: Burhanpur: जंगल बचाने की मुहिम, 13 गिरफ्तार, रातभर कलेक्ट्रेट के बाहर बैठे रहे आदिवासी