Home Bhopal MP: ‘मेरे गांव आया तो कुल्हाड़ी से कर दूंगा टुकड़े टुकड़े’, BJP...

MP: ‘मेरे गांव आया तो कुल्हाड़ी से कर दूंगा टुकड़े टुकड़े’, BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को मिली धमकी | BJP MLA Virendra Raghuvanshi received death threats on phone call

10
0
MP:

Death Threats on Phone Call: मोबाइल नंबर आरोन क्षेत्र निवासी किसी महिला के नाम पर निकला है. विधायक रघुवंशी का मानना है कि जिस व्यक्ति ने भी फोन किया वह संभवत: कोलारस विधानसभा का ही होना चाहिए.

कोलारस विधानसभा के बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी

Image Credit source: Facebook@virendra.raghuwanshi.9231

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बीजेपी विधायक को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी जिले के कोलारस विधानसभा के बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को मिली है. अज्ञात व्यक्ति ने कॉल करके उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी. उसने विधायक की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी दी है. पुलिस ने विधायक प्रतिनिधि की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी बुधवार (12 अप्रैल) की रात करीब 8:22 बजे ग्राम धर्मपुरा में स्थित गौशाला पर निरीक्षण कर रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया.

अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को गालियां देते हुए कहा कि अगर मेरे गांव में कदम भी रख दिया तो वह उसको कुल्हाड़ी से काट कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा. विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने फोन स्पीकर मोड पर कर रखा था. इसलिए उनके साथ मौजूद लोगों ने भी यह पूरी बातचीत सुनी.

ये भी पढ़ें: Indore: 3 नाबालिग लड़कों ने 10 साल के बच्चे को किया किडनैप, कपड़े उतारकर पीटा; जय श्री राम के लगवाए नारे

दो बार दी फोन पर धमकी

विधायक के अनुसार उन्होंने जब उक्त व्यक्ति से उसके गांव का नाम पूछा तो फोन करने वाले युवक ने फोन काट दिया. बकौल विधायक वीरेंद्र रघुवंशी उन्होंने उसे पलट कर फोन लगाया तो उसने फोन उठाकर उन्हें फिर से गालियां देना शुरू कर दिया. इसके बाद फिर से फोन काट दिया.

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया मामला

मामले की शिकायत विधायक रघुवंशी ने थाना इंचार्ज मनीष शर्मा को दर्ज करवाई. कुछ देर बाद विधायक प्रतिनिधि एवं मंडल महामंत्री राम सङैया ने मामले की लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

दूसरे क्षेत्र का है रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर

जांच के दौरान यह मोबाइल नंबर आरोन क्षेत्र निवासी किसी महिला के नाम पर निकला है. विधायक रघुवंशी का मानना है कि जिस व्यक्ति ने भी फोन किया वह संभवत: कोलारस विधानसभा का ही होना चाहिए, क्योंकि वह विधायक को गांव में आने पर काटने की धमकी दे रहा था. पुलिस की प्रारंभिक पड़लाल में यह नंबर आरोन क्षेत्र का होना सामने आया है. ऐसे में माना जा रहा है कि यह नंबर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर लिया गया है.

पुलिस तलाश रही नंबर की लोकेशन

यह नंबर किस व्यक्ति द्वारा उपयोग किया जा रहा था. किस व्यक्ति ने विधायक को फोन करके धमकी दी. पुलिस सायबर सेल से इसकी पड़ताल में लगी हुई है. सूत्रों की मानें तो पुलिस नंबर की लास्ट लोकेशन और कॉल डिटेल आदि खंगालने में लगी हुई है. इस आधार पर युवक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि वह रविवार तक इस मामले का खुलासा कर देंगे.

ये भी पढ़ें: MP: धीरेंद्र शास्त्री की गर्दन दबाने का बयान देने वाले BJP नेता प्रीतम लोधी के बदले सुर, पिछोर में लगेगा बागेश्वर धाम का दरबार