Home Bhopal MP: मुस्लिम महिला से दुष्कर्म, शादी की मांग करने पर 35 टुकड़े...

MP: मुस्लिम महिला से दुष्कर्म, शादी की मांग करने पर 35 टुकड़े करने की दी धमकी | man raped a Muslim woman in Indore threatened to cut the woman into 35 pieces

10
0
MP: मुस्लिम महिला से दुष्कर्म, शादी की मांग करने पर 35 टुकड़े करने की दी धमकी

इंदौर में एक मुस्लिम महिला के साथ हिंदू युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं युवक ने महिला को 35 टुकड़ों में काटने की धमकी भी दी है.

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Image Credit source: TV9

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला शहर के बाणगंगा क्षेत्र का है. यहां एक मुस्लिम महिला के साथ हिंदू युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं युवक ने महिला को 35 टुकड़ों में काटने की धमकी भी दी है. पीड़िता का आरोप है युवक ने उसे जान से मारने और टुकड़े कर फेंकने की धमकी है. फिलहाल पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है. बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक हिंदू युवक की दोस्ती क्षेत्र में ही रहने वाली एक मुस्लिम युवती से हो गई. दोनों एक साथ ही पढ़ाई करते थे और इसी दौरान दोनों में काफी नजदीकियां भी हो गई. इसी दौरान युवक शुभम ने मुस्लिम युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं जब पीड़िता ने शादी को लेकर दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस में कर दी.

शादी का झांसा देकर बनाए कई बार शारीरिक संबंध

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहती है. आरोपी उसका परिचित था उसने उसे प्रेम जाल में उलझाया, शादी का झांसा दिया और कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया. पीड़िता ने जब आरोपी से शादी के लिए कहा तो आरोपी ने कहा कि वह शादी नहीं करेगा और ज्यादा दबाव बनाया तो उसके 35 टुकड़े कर फेंक देगा. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें

पुलिस जांच में जुटी

वहीं एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह रघुवंशी का कहना है कि पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक शुभम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उससे काफी बारीकी से भी पूछताछ की जा रही है. बता दें, इंदौर लव जिहाद या अन्य घटनाओं के मामले सामने आए हैं. मगर, शहर में पहली बार किसी हिंदू युवक का मुस्लिम महिला से दुष्कर्म और 35 टुकड़े करने का मामला सामने आया है.