Home Bhopal मोदी ही एकमात्र विकल्प देश की एकजुटता बनाये रखने मे

मोदी ही एकमात्र विकल्प देश की एकजुटता बनाये रखने मे

74
0
रोहित कुमार सिंह, राष्ट्रीय संयोजक, युवा चेतना, फाईल फोटो

इंदौर. इंदौर में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की अब वक्त आ गया है जब देश में सामान्य नागरिक संहिता लागू हो।श्री सिंह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण कश्मीर से धारा 370 हटा,मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति मिली,जीएसटी लागू हुआ अब जनता यूनिफार्म सिविल कोड चाहती है।आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है।2014 के बाद दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

 

रोहित कुमार सिंह ने कहा की भारत विश्वगुरु बनने की ओर बढ़ रहा है इसका भी श्रेय मोदी सरकार को जाता है। गुजरात में भाजपा की सरकार बनेगी कहीं कोई लड़ाई नहीं है। हर दौर में गुजरात ने देश और दुनिया को दिशा दिया है।रोहित कुमार सिंह ने कहा की आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व्याकुल आत्मा हैं उनसे दिल्ली और पंजाब नहीं संभल रहा है और चले हैं देश में परिवर्तन करने।

 

रोहित कुमार सिंह ने कहा की गुजरात और देश में सिर्फ एक लहर है वह है मोदी लहर। श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना स्वतंत्र संगठन है जिसका किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं है परंतु राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हम खड़े हैं।  मोदी सरकार ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक राष्ट्रहित में अनेकों कार्य किए हैं।

 

रोहित कुमार सिंह ने कहा की नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री नहीं होते तो कश्मीर से धारा 370 नहीं हटता, अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर नहीं बनता,वाराणसी में काशी कारीडोर नहीं बनता,उज्जैन में भगवान महाकाल के मंदिर का भव्य रूप नहीं होता। रोहित कुमार सिंह ने कहा की कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल परिवारों के द्वारा चलते हैं और परिवार के लिए सोचते हैं परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ आमलोगों के लिए सोचते हैं।  भारतीय राजनीति में आम युवाओं के लिये सबसे अधिक किसी ने किया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

रोहित कुमार सिंह ने कहा की सोमनाथ से काशी विश्वनाथ तक हर जगह सिर्फ मोदी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब कोई नेता और पार्टी के प्रतिनिधि नहीं है अब लोगों के लिये वह भगवान के अवतार हो चुके हैं। श्री सिंह ने कहा की जनता का अब एक ही नारा है पूरे देश के लिए बार बार मोदी सरकार। रोहित कुमार सिंह ने कहा की कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा का देश में कोई प्रभाव नहीं है।