Home National modi government want to convert Jammu Kashmir into Afghanistan says Mehbooba Mufti...

modi government want to convert Jammu Kashmir into Afghanistan says Mehbooba Mufti । “ये जम्मू कश्मीर को अफगानिस्तान बनाना चाह रहे…” मोदी सरकार पर जमकर बरसीं महबूबा मुफ्ती

17
0

Image Source : ANI
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP चीफ महबूबा मुफ्ती

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP चीफ महबूबा मुफ्ती ने आज मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू कश्मीर को देश का ताज कहा जाता था लेकिन आज ये मुश्किलों से गुजर रहा है। इनकी हेट पॉलिटिक्स की शुरुआत जम्मू कश्मीर से होती है। इस समय जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर अफगानिस्तान जैसा लगेगा क्योंकि वहां बुलडोज़र है। मुफ्ती ने कहा कि 370 खत्म करने के बाद हमारी पहचान खत्म हुई है। 

“किसी स्टेट में इतने बुलडोज़र नहीं गए होंगे…”

PDP चीफ महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो हो रहा है वो एक्सट्रीम है। अमेरिका ने अफगानिस्तान में बॉम्बिंग की और एक बार मे उड़ा दिया। मेरे हिसाब से किसी स्टेट में इतने बुलडोज़र नहीं गए होंगे जितने जम्मू-कश्मीर में चल रहे हैं। कश्मीर में अपने ही लोगों को निकाला जा रहा है। ये जम्मू कश्मीर को अफगानिस्तान बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शंकराचार्य मंदिर को इंक्रोचमेंट में सरकार दिखा रही है। पहले हिन्दू-मुस्लिम किया, फिर पहाड़ी-गुर्जर और अब अमीर-गरीब की लड़ाई करा रहे हैं। 

“कश्मीरियों को जमीन से बेदखल किया जा रहा”
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग परेशान हैं। उससे ज़्यादा विपक्ष के नेता को गुजारिश करना चाहती हूं कि आप खामोशी से तमाशा मत देखिए। लोग NIA और ED का जुल्म सह रहे हैं, आज लोग चिल्ला रहे हैं, चीख रहे हैं। बदमाशों, ठगों को 45 हजार हेक्टेयर जमीन दी जा रही है जबकि अतिक्रमण विरोधी अभियान के नाम पर कश्मीर के लोगों को उनकी जमीन से बेदखल किया जा रहा है।

“संविधान को ध्वस्त करने के लिए बहुमत को हथियार बनाया”
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी ने देश के संविधान को ध्वस्त करने के लिए अपने क्रूर बहुमत को हथियार बना लिया, उन्होंने असहमति और न्यायपालिका की आवाज को कुचलने के लिए मीडिया को भी हथियार बना लिया है। पहले हम सोचते थे कि इजरायल फिलिस्तीन के साथ जो करता है, बीजेपी ने उससे सीख ली है, लेकिन अब उन्होंने इसे पीछे छोड़ दिया है, वे जम्मू-कश्मीर को अफगानिस्तान जैसा बनाना चाहते हैं।

“कश्मीर जाओगे तो अफगानिस्तान जैसा पाओगे”
मुफ्ती ने कहा कि कश्मीर जाओगे तो अफगानिस्तान जैसा पाओगे क्योंकि वहां बुलडोजर चल रहा है। उन्होंने (बीजेपी) हमारी नौकरियां, जमीन और खनिज आउटसोर्स किए हैं। देश में पत्रकार, राजनेताओं के खिलाफ ईडी, एनआईए का इस्तेमाल किया जा रहा है, हम अभी भी विशेष राज्य हैं क्योंकि हमारे लोगों को परेशान करने के लिए अन्य एजेंसियां हैं। 

ये भी पढ़ें-

कंगाली में भी पाकिस्तान अलाप रहा ‘कश्मीर राग’, पीएम शहबाज ने Pok पर दिया बड़ा बयान

भारत के खिलाफ पाक की नई साजिश, कश्मीर पर टूलकिट हुआ बेनकाब, सामने आया काला सच

Latest India News