Home Jhabua विधायक कांतिलाल भूुरिया एवं उनकी पत्नी ने ग्राम कल्लीपुरा प्राथमिक शाला के...

विधायक कांतिलाल भूुरिया एवं उनकी पत्नी ने ग्राम कल्लीपुरा प्राथमिक शाला के 150 बच्चो के साथ मनाया नविन वर्ष

28
0

लाडकी देवी ट्रस्ट द्वारा बच्चों को गरम कपडे वितरण किये

झाबुआ। राकेश पोद्दार। 4 जनवरी नववर्ष की शुरूवात लाडकी देवी ट्रस्ट द्वारा झाबुआ विधानसभा अन्तर्गत बच्चों को गरम कपडे एवं सिल्पर एवं मिठाई वितरण की गयी । लाडकी देवी ट्रस्ट के संचालक झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया एवं महिला नागरिक बैक की अध्यक्ष श्रीमति कल्पना भूरिया ने झाबुआ विधानसभा अन्तर्गत अन्तरवेलिया सेक्टर के ग्राम कल्लीपुरा प्राथमिक शाला में लगभग 150 बच्चों को नये वर्ष के अवसर पर क्षेत्र के बच्चों को भारी ठंड को देखते हुए गरम स्वेटर और स्लीपर चप्पल का वितरण किया गया, साथ ही बच्चों को चाकलेट प्रदाय किये ।

इस अवसर पर झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बच्चे ही कल का भविष्य है, सभी समय एक जैसा नहीं रहता है, आप अच्छे से शिक्षा प्राप्त करें आगे आने वाला समय आपका है,आप अच्छी शिक्षा प्राप्त करें एवं आगे बढे अपने मां बाप का नाम रोशन करें। इस अवसर पर कल्पना भूरिया ने भी बच्चों को शुभकामनाए दी तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा बताया कि लाडकीदेवी ट्रस्ट आने वाले समय में भी सामाजिक कार्यो में अपना योगदान देगें, उल्लेखनीय है कि लाडकीदेवी ट्रस्ट द्वारा कोरोना काल में आक्सीजन मशीन विधानसभा क्षेत्र के अस्पतालों में प्रदान की थी ।

इस अवसर पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि नटवर डोडियार, आदिवासी विकास परिषद के जिलाध्यक्ष मकना भाई एवं क्षेत्र के अनेक जनप्रतिनिधियों के साथ शाला प्रधानअध्यापक देवीलाल निनामा सहित स्कुल के सभी अध्यापकगण एवं ग्रामीणजन उपस्थित थें।