Home National Jammu & Kashmir: हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी गिरफ्तार ।...

Jammu & Kashmir: हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी गिरफ्तार । Jammu and Kashmir Police Arrested 3 LeT Terrorist In Darpora

4
0

Image Source : PTI/FILE PHOTO
फाइल फोटो 

Highlights

  • लश्कर-ए-तैयबा के तीनों आंतकी पुलिस की गिरफ्त में
  • पुलिस के अधिकारी और सुरक्षा अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं
  • इनके पास से काफी मात्रा में हथियार बरादम किए गए हैं

Jammu & Kashmir: जम्मू-कश्मीर में 3 आतंकवादियों को जिंदा पकड़ा गया है। ये जम्मू की सुरक्षा टीमों के लिए बड़ी सफलता है। गिरफ्तारी के वक्त ये आतंकी हथियारों से लैस थे लेकिन पुलिस की टीम इनको पकड़ने में सफल रही। शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार, दारपोरा में एक ऑपरेशन के दौरान इनको पकड़ा गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की जानकारी के मुताबिक, 11 जनवरी को दारपोरा में सोपोर पुलिस द्वारा संयुक्त नाका पर 3 लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। 2 पिस्तौल, 2 पिस्तौल मैगजीन, 13 पिस्तौल राउंड और एक हथगोला बरामद हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी जिसके बाद टीम ने योजना बनाकर छापेमारी की और उसके बाद इन तीनों को गिरफ्तार किया गया।

बता दें, कल अमृतसर में IED बरामद किया गया था। मौके पर मौजूद STF के सहायक महानिरीक्षक रशपाल सिंह ने कहा था, ‘5 किलोग्राम वजनी IED अटारी-बचीविंड रोड पर एक बैग में मिला। कुछ भारतीय नोट भी मिले हैं।’ इसके अलावा दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी में भी पुलिस को एक बैग में आईईडी बम मिला था।