Home Bhopal Indore: ‘MBA चाय वाला’ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, युवक ने की...

Indore: ‘MBA चाय वाला’ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, युवक ने की शिकायत; जानें पूरा मामला | MP MBA Chai Wala’, Indore complains to the police

9
0
Indore:

MBA Chai Wala: आशीष तिवारी की माने तो एमबीए चाय वाले के आउटलेट का जिस तरह इंटीरियर रहता है, ठीक वैसा ही इंटीरियर पूरी दुकान में करवाया. इसके लिए काफी पैसा खर्च किया.

‘MBA चाय वाला’ के खिलाफ पुलिस में शिकायत

Image Credit source: tv9

इंदौर:मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में ‘एमबीए चाय वाला’ के खिलाफ थाने में शिकायत की है. शिकायत करने वाले का नाम आशीष तिवारी है. वहीं, डीसीपी सूरज वर्मा का कहना है कि इस मामले में संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत आई है. पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आशीष तिवारी इंदौर का ही रहने वाला है.आशीष के मुताबिक, उसने आउटलेट खोलने के लिए एमबीए चाय वाले के फाउंडर प्रफुल्ल बिलोरे व कंपनी से जुड़े अन्य लोगों से संपर्क किया. उसे बताया गया कि एमबीए चाय वाले के आउटलेट को लेने के लिए कंपनी के अकाउंट में पहले 13 लाख जमा करने होते हैं. इसके बाद उसने आउटलेट लेने के लिए 13 लाख रुपए एमबीए चाय वाले की कंपनी में फ्रेंचाइजी लेने के लिए जमा किए .

ये भी पढ़ें-MBA Makhana Wala नौकरी छोड़ शुरू किया स्टार्ट अप, आज कर रहे हैं करोड़ों की कमाई

आशीष तिवारी की माने तो एमबीए चाय वाले के आउटलेट का जिस तरह इंटीरियर रहता है, ठीक वैसा ही इंटीरियर पूरी दुकान में करवाया. इसके लिए काफी पैसा खर्च किया.इस तरह से एक आउटलेट को खोलने के लिए तकरीबन 32 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट किया. आशीष तिवारी ने बताया कि आउटलेट खोलने के बाद जो प्रॉफिट होता है, वह काफी कम है. इसके कारण उसने आउटलेट को बंद कर एमबीए चाय वाले को जो डिपॉजिट राशि दी थी वह मांगी , लेकिन अब एमबीए चाय वाले के कर्मचारी इस संबंध में कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

आशीष तिवारी ने लगाए गंभीर आरोप

आशीष तिवारी ने बताया कि प्रफुल्ल बिलोरे सहित अन्य लोग किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं न ही उसके पैसे लौटा रहे हैं. उसने बताया कि इसको लेकर दूसरे आउटलेट संचालकों से बात हुई तो उनका भी कहना था कि अलग-अलग तरह के लुभावने सपने दिखाकर लाखों रुपए एमबीए चाय वाले ने ले लिए, लेकिन आउटलेट पर इतनी इनकम नहीं है. वहीं, डीसीपी सूरज वर्मा का कहना है कि संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत आई है. पूरे मामले की जांच पुलिस अपने स्तर से करेगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.