Home Jhabua पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के नाम पर अपने ही देश को...

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के नाम पर अपने ही देश को बदनाम करने का काम कर रही है भाजपा- कांतिलाल भूरिया’

8
0

भूरिया ने बताया भाजपा की नोटंकी

झाबुआ । राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के नाम पर भारतीय जनता पार्टी अपने ही देश को बदनाम कर रही है जबकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी केन्द्र सरकार पर ही होती है, राज्य सरकार की पुलिस केन्द्रीय सुरक्षा बल के निर्देश पर ही कार्य करती हैं। उसके उपरांत भी भाजपा औछी राजनीतिकर अपने देश को बदनाम करने पर तुली है । अपने ही देश में प्रधानमंत्री कहते है कि मै सुरक्षित वापस आ गया दूसरी और कहते हैं कि देश सुरक्षित हाथों में है इससे बडी क्या नाकामी होगी देश के लिए जबकि देश की सबसे बडी सुरक्षा ऐजेन्सी उनकी सुरक्षा में लगी है। एक ओर बैमौसम बारिश से किसान परेशान है फसले नष्ट हो गयी है उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है केवल नौटंकी की जा रही है। उक्त बात पूर्व केंद्रीय मंत्री एंव विधायक झाबुआ कांतिलाल भूरिया ने कही है।
संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने बताया गया प्रधानमंत्री की सुरक्षा के नाम पर झाबुआ में भी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की मौजुदगी में झाबुआ में राजवाडा में मौन धारण करने की नौटकी कर चुके है उसके उपरान्त झाबुआ में श्रखला बना कर नौटंकी की जा रही है इसी तरह भाजपा का एक गुट हनुमान मंदिर में जहां हनुमान चालीसा की जाती है वहां पर महामृत्युजंय का जाप किया जाकर राजनीति की जा रही है। स्वयं की सरकार होते हुए जब प्रधानमंत्री अपने देश में सुरक्षित नहीं है तो वे कैसे सरकार चला रहे है यह सोचनीय है।भाजपा यदि सही में जन हैतेषी है तो वे भगवान से किसानों की खुशहाली,गरीबों को दो वक्त की रोटी एवं बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त हो इसके बारे में प्रार्थना करें।
भारतीय जनता पार्टी केवल नौटंकी करने का काम छोडे एवं बैमोसम बारिश से फसले नष्ट हो रही है, युवा बेरोजगार घुम रहे है, रोजगार के लिए गरीब आदिवासी एवं आमजन रोजगार के अन्य राज्यों में पलायन कर रहे है उस हेतु भाजपा कोई कार्य योजना नहीं बना रही है केवल नौटंकी कर राजनीति में अपना वजुद रख रही। भूरिया ने भाजपा नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि जनहित मुद्वों पर ध्यान दे और नोटंकी छोडे ।
जिला कांग्रेस के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष निर्मल मेहता, विधायकद्वय वीरसिंह भूरिया, वालसिंह मेढा, कार्यवाहक अध्यक्ष रूपसिंह डामोर, हेमचन्द्र डामोर, पूर्व विधायक जेवियर मेढा, प्रकाश रांका, युवक कांग्रेस अध्यक्ष विजय भाबर, आशीष भूरिया जनपद पंचायत के पूर्व अध्यक्ष शंकरसिंह भूरिया, राजेश भटट ठाकुर हनुमनत सिंह यामीन शेख कैलाश डामोर शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव सक्सेना, शहर अध्यक्ष एवं पाषर्द हेेमेन्द्र कटारा, राजेश डामोर, समाज कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष जितेन्द्र शाह, बन्टू अग्निहोत्री,मानसिंह मेडा, आदि ने भी भाजपा की नौटंकी की निन्दा की है।