Home Jhabua संगिनी प्राइड ग्रुप के तत्वाधान में हुआ विशाल गरबे रास का आयोजन

संगिनी प्राइड ग्रुप के तत्वाधान में हुआ विशाल गरबे रास का आयोजन

96
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। नगर के लिए बडे गौरव एवं हर्ष की बात है कि संगिनी प्राइड के तत्वाधान में पहली बार महिलाओ द्वारा गरबा कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय पैलेस गार्डन पर किया गया।
संगिनी प्राइड की प्रेसिडेन्ट श्रुति सकलेचा ने बताया कि मात्र दो महिने पूर्व ही इस ग्रुप का गठन किया गया। जिसमें 40 से अधिक सदस्य जुडे है। वही ग्रुप के सदस्यो के द्वारा गरबा रास की इच्छा को जाहिर करते हहयु उनका यह सपना साकार हो पाया है। यह कार्यक्रम सिर्फ महिलाओ ओर लडकियो के लिये आयोजित किया गया था। उक्त आयोजन में टिकट पास की सुविधा रखी गई थी। क्लब की अध्यक्ष श्रुति सकलेचा, उपाध्यक्ष हंसा कोठारी, सचिव सुहानी बाबेल, कोषाध्यक्ष निक्की जैन, कार्यकारिणी सदस्यो में स्वाति सुराना, रीना चैरडिया, आरती कटारिया, एवं परी गादिया की उपस्थिति मे कार्यक्रम को बेहतर रूप प्रदान किया गया। कार्यक्रम के प्रायोजक स्वयं संगिनी गु्रप और कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती आशाजी कटारिया , श्रीमती ज्योति रांका एवं अवार्ड स्पेसर श्रीमती खुश भंडारी थे। निर्णायक भुमिका में श्रीमती आरती भानपुरिया, श्रीमती सलोनी जैन एवं दिपीका श्रीवास्तव ने अपनी भुमिका दी।
श्रीमती श्रुति सकलेचा द्वारा बताया गया कि नगर मे यह पहला बडा आयोजन रहा। उक्त आयोजन में माॅ अम्बे का दीपक प्रज्जवल किया गया एवं एक शानदार भव्य आरती का आयोजन गु्रप के सदस्यो द्वारा हाथो में दीपक लेकर आरती की गई। उक्त आयोजन मे आकर्षक का केन्द्र केवल महिलाओ एवं युवतियो का रहा जिसमें सिर्फ महिलाओ द्वारा संचालित किया गया ओर सिर्फ महिलाअेा के लिए ही गरबा रास रखा गया। नगर में सभी महिलाओ और लडकियो ने उक्त आयोजन में बढचढकर हिस्सा लिया। उक्त आयोजन में महिलाओ एवं युवतियो ने गुजराती परिधानो में आकर सभी का अपनी ओर आकर्षित किया। सभी ने उत्साह पूर्वक गरबे के साथ ही स्वल्पाहार का आनंद लिया।