Home Jhabua रात के अंधेरे में चोरी छुपे टोल चालू करना कहा तक उचित...

रात के अंधेरे में चोरी छुपे टोल चालू करना कहा तक उचित ? जनता की जेब पर डाका डाल रही ये भाजपा सरकार – विजय भाबर

61
0

झाबुआ।राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। एक तरफ पेट्रोल डीजल के दाम आसमान पर जा रहे है वही इस बढ़ती महंगाई के दौर में अब झाबुआ से मेघनगर के बीच अनास नदी के पास रातो रात टोल बेरियर लगाकर टोल वसूली करना कहि न कही आम जनता की जेब ओर डाका डालने के समान हैं।
एमपीआरटीसी ने गुरुवार से अचानक झाबुआ-मेघनगर रोड पर अंतरवेलिया में और रतलाम रोड पर दो नए टोल स्थापित किए, जबकि दोनो ही मार्ग हाईवे या नेशनल के अंतर्गत नही आने के बावजूद अचानक से टोल संचालित किया समझ से परे नजर आ रहा है। अचानक आरंभ हुए इन टोल को लेकर प्रतिदिन इस मार्ग से सफर करने वाले छोटे एवं बड़े वाहन चालकों में असमंजस भरी स्थिति है। दोनो ही मार्गो पर वाहनों की कतार देखने को मिल रही है।

युवक कोंग्रेस जिला अध्यक्ष विजय भाबर ने बताया कि जब रोड ही सही नही है और रातो रात इस तरह से टोल वसूली करना भाजपा शाशन में लोगो की जेब काटने के समान है मामूली रोड पर भी अब इस तरह से टोल लिया जाएगा तो जनता तो मर जाएगी हम इस टोल का विरोध करते है और इस पर युथ कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष अरुण ओहारी द्वारा बताया गया 6 साल से रोड बना जब कोई टोल नही था रोड पर गड्डे बड़े बड़े है नही रोड सही हे उस के बाद भी टोल वसूला जारा हे उस का हम पुर जोर विरोध करते है। जब रोड ही सही नही है तो टोल किस बात का 13 जुलाई मंगलवार को इस लिए युथ कांग्रेस ने अंतरवेलिया जाके टोल पर धरना प्रदर्शन किया।
इस पर उपस्थित एनएसयूआई जिला अध्यक्ष विनय भाबर, युथ कांग्रेस जिला महासचिव नटवर, विधानसभा उपाध्यक्ष अरुण ओहारी, एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष रोशन बारिया, अमित ललवानी, मुकेश कतीजा, राजा कुरेशी, राजा मानसिंह,किल्लू भूरिया, राहुल, सुनील, अनसिंह वसुनिया, दरियाव, मोहन, अनेक कार्यकताओं उपस्थित थे ये जानकारी युथ आईटी सेल शाहरुख खान द्वारा दी गए।