Home Jhabua पेंशनर एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष की मौजूदगी में 75 साल के 25 पेंशनर...

पेंशनर एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष की मौजूदगी में 75 साल के 25 पेंशनर का सम्मान पेंशनर एसोसिएशन का जिला स्तरीय सम्मेलन आयोजित

18
0

प्रांताध्यक्ष ओमप्रकाश बुधौलिया और उप प्रांताध्यक्ष विद्याराम शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे

झाबुआ। राकेश पोद्दार। पेंशनर एसोसिएशन का जिला स्तरीय सम्मेलन निजी गार्डन में आयोजित हुआ। इस दौरान 75 साल से अधिक उम्र के 25 पेंशनर का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संगठन के प्रांत अध्यक्ष ओमप्रकाश बुधौलिया थे। अपने उद्बोधन में उन्होंने संगठन की एकजुटता पर जोर दिया। साथ ही शासन से हर माह होने वाली वार्ता और अब तक किए गए प्रयासों के अलावा आगामी दिनों में किए जाने वाले आंदोलन की जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा आपके जिले के वरिष्ठ एवं जिला शाखा के संरक्षक विद्याराम शर्मा को योग्यता और संगठन के लिए उनके द्वारा किए गए कार्य को देखते हुए प्रांत के उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है। बुधौलिया ने झाबुआ में आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए संगठन के सभी सदस्यों को बधाई दी। नव नियुक्त प्रांत उपाध्यक्ष विद्यानंद शर्मा ने भरोसा दिलाया कि मैं संगठन की मजबूती के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। कार्यक्रम को संगठन के वरिष्ठ संरक्षक डॉ केके त्रिवेदी, प्रांतीय महामंत्री सुभाषचंद्र शर्मा, पुरुषोत्तम पुरोहित ने भी संबोधित किया। संगठन के जिला अध्यक्ष अरविंद व्यास ने वार्षिक प्रतिवेदन का वाचन किया उन्होंने कहा संगठन की नवीन कार्यकारिणी द्वारा कम समय में जिले में संगठन की वित्तीय स्थिति मजबूत करने के लिए नवीन आजीवन सदस्य बनाने गए। साथ ही प्रांतीय स्तर से प्राप्त निर्देशों का पालन करते हुए समय≤ पर पेंशनर की मांगों को लेकर आंदोलन और प्रदर्शन भी किया। इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना और मां सरस्वती की वंदना के साथ हुई। स्वागत गीत सुनीता अलावा ने प्रस्तुत किया। संचालन जिला शाखा सचिव राजेंद्र प्रसाद जोशी, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम ताम्रकार व सुभाष चंद दुबे ने किया। आभार सेवानिवृत्त प्राचार्य सविता गुप्ता ने माना।
इनका विशेष सम्मान किया-
पैंशनर सम्मान समारोह में विशिष्ठ कार्य के लिए जिन पांच लोगों को विशेष रूप से सम्मानित किया गया उनमें सुभाष चंद्र दुबे, प्रदीप पंड्या, पी डी रायपुरिया, रुपसिंह खपेड़ और अमनसिंह मेड़ा शामिल है। इनके संगठन के मानद सदस्य शरतचंद्र शास्त्री, पंडित गणेश उपाध्याय और नीरज राठौर का भी सम्मान किया गया। इस अवसर पर राणापुर तहसील अध्यक्ष मांगीलाल दुर्गेश्वर, झाबुआ अध्यक्ष रुपसिंह खपेड, पेटलावद अध्यक्ष एनएल रावल, थांदला अध्यक्ष जगमोहन राठौर और मेघनगर के अध्यक्ष नरवर सिंह मौजूद थे।