Home Jhabua राष्ट्रीय नेतृत्व के बल पर पूर्वोत्तर में मिली शानदार सफलता- भानु भुरिया’

राष्ट्रीय नेतृत्व के बल पर पूर्वोत्तर में मिली शानदार सफलता- भानु भुरिया’

12
0

’भाजपा जिला अध्यक्ष ने पार्टी नेतृत्व,कार्यकर्ताओं को दी ऐतिहासिक जीत पर बधाई

झाबुआ। राकेश पोद्दार। भारतीय जनता पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष भानु भुरिया ने गुरुवार को त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय विधानसभाओं के चुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक सफलता पर पारा के भगोरिया पर्व में ढोल मांदल पर थाप देकर विजय उत्सव मनाया।
उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मिडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर (नवकार संयोजक) ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि जिला भाजपा अध्यक्ष भानु भुरिया ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैण्ड और मेघालय में हुए चुनावों के जो परिणाम आए हैं, उनमें भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक बहुमत मिला है। आज नागालेंड में राष्ट्रवादियों और भारतीय जनता पार्टी ने परचम फहराया है। नागालेंड में 51 प्रतिशत से अधिक वोट शेयर भारतीय जनता पार्टी को मिला है जो कि राजनीति में मील का पत्थर साबित होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज संकल्प लेते हुए कहा है कि अमृतकाल में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता बिना आराम किए भारत माता को परम वैभव के संकल्प को पूरा करना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व, गृहमंत्री श्री अमित शाह की कुशल रणनीति और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के संगठन विस्तार से ही हम देश में परचम फहराने का काम कर रहे है। श्री भानु भुरिया ने कहा कि त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी को शानदार बहुमत मिला है और नागालैण्ड में सफलता का इतिहास रचा है। मेघालय में भी हम आगे बढे हैं। इस विजय के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री श्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा को बधाई देते हुए कहा कि यह परिणाम लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है।
भानु भुरिया ने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि आज हम सभी इस विराट जीत से संकल्प लें कि नागालेंड की तरह ही 2023 के विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में इतिहास बनायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, गृहमंत्री श्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को आश्वस्त करें कि मध्यप्रदेश के प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट शेयर लाकर विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में इतिहास बनायेंगे।