Home Jhabua अज्ञात बदमाशो द्वारा अनाज व्यापारी को दोबारा गोली मारकर किया घायल

अज्ञात बदमाशो द्वारा अनाज व्यापारी को दोबारा गोली मारकर किया घायल

9
0

पुलीस बदमाश कि सीसीटीवी फुटेज से कर रही जांच 

राणापुर। राकेश पोद्दार। शहर के अनाज व्यापारी माणकचंद पिता ओंकारजी राठौर को दुकान से घर जाते समय दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी । घटना शाम 6 बजे के लगभग की है, बदमाशों द्वारा मारी गई गोली माणकचंद की कमर में लगी,गोली लगने के बाद बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मदद के लिए चीख-पुकार मच गई। लोगों की मदद से राणापुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा , डॉक्टरों ने गुजरात ले जाने की सलाह दी, दाहोद में भर्ती हैं और बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। गोली मारने के बाद बाइक सवार भाबरा मार्ग की ओर निकले। अब पुलिस कस्बे के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पूर्व में भी हो चुका है हमला
माणकचंद पर हुआ यह हमला पहली बार नहीं हुआ है। परिजनों ने बताया कि उन पर यह हमला पहले भी गुजरात बॉर्डर पर हुआ है , किसका प्रकरण गुजरात के दाहोद जिले के गरवाडा थाने में चल रहा है। हो चुका है। तब भी दो बदमाशों ने गोली मारी थी, उस वक्त गोली पीठ में लगी थी। उस समय भी उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी और इस समय भी दोनों ही बदमाश भाग निकले।

क्या कहना है –
पूर्व में भी एक बार ऐसी घटना हुई थी इसलिए पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है। कस्बे के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी जल्द पकड़ में आ जाएंगे।
संजय रावत, थाना प्रभारी , राणापुर।