Home Bhopal शिवराज उन्हें सलाह दें, जो ट्विटर पर विश्व की समस्याएं सुलझा रहे...

शिवराज उन्हें सलाह दें, जो ट्विटर पर विश्व की समस्याएं सुलझा रहे हैं -भूपेंद्र गुप्ता

43
0

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्विटर के संबंध में दिए गए बयान पर आज कहा कि मुख्यमंत्री चौहान को पहले उन नेताओं को सलाह देना चाहिए, तो ट्विटर पर विश्व की समस्याएं सुलझा रहे हैं।


भूपेंद्र गुप्ता ने एक बयान में कहा कि कमलनाथ को ट्विटर छोड़ने की सलाह देने वाले मुख्यमंत्री चौहान का जमीन पर रहकर कार्य करने का दावा खोखला है। उन्होंने कहा कि भोपाल में अच्छी सड़क नहीं होने के कारण राजधानी परियोजना प्रशासन (सीपीए) को समाप्त करने का निर्देश श्री चौहान को देना पड़ा। इसी तरह हाल में अनेक पुल भी बाढ़ के पानी में बह गए।


भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘पर उपदेश कुशल बहुतेरे’ की नीति पर कार्य करने वाली भाजपा सरकार संस्थाएं बंद करने की बजाए बेहतर ढंग से कार्य करे, तो प्रदेश का कल्याण होगा।


मुख्यमंत्री चौहान ने कल यहां मीडिया से चर्चा में श्री कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे सिर्फ ट्विटर की राजनीति करते हैं। श्री कमलनाथ जनता के बीच नहीं जाते हैं और सिर्फ ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं। श्री चौहान ने कहा था कि ट्वीट से पार्टी और राजनीति नहीं चलती है।


मुख्यमंत्री चौहान ने इसके अलावा कल यहां भोपाल में सड़कों की स्थिति की समीक्षा उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों की मौजूदगी में की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जमकर नाराजगी जतायी और सीपीए को तत्काल प्रभाव से समाप्त करने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।