Home Crime मुस्तफा ने इंस्टाग्राम पर की 14 वर्षीय लड़की से दोस्ती…फिर फोन कर...

मुस्तफा ने इंस्टाग्राम पर की 14 वर्षीय लड़की से दोस्ती…फिर फोन कर बुलाया… नाबालिग से किया दुष्कर्म…पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज

116
0

Highlights

  • आरोपी मुस्तफा ने मंदिर के पीछे ले जाकर लड़की से दुष्कर्म किया।
  • धारा 376, 506 और पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

देवासः मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 19 वर्षीय एक लड़के द्वारा फोटो-वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के कुछ दिनों बाद कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

 देवास के औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में स्थित शीलनाथ धूनी मंदिर के पीछे एक वर्ग विशेष के युवक ने एक नाबालिग लड़की को फोन कर मिलने के बहाने बुलाया और मन्दिर के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच किसी ने युवक को देख लिया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों को अपनी ओर आता देख आरोपी युवक मंदिर की दीवार फांद कर फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित लड़की को साथ लेकर हिन्दू संगठन के कई कार्यकर्ता थाने पर पहुंच गये।

 

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि मल्हार तोड़ी इलाके में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर इसी इलाके में रहने वाले 19 वर्षीय युवक मुस्तफ़ा मंसूरी से हो गई। शनिवार अपरान्ह आरोपी ने लड़की को फोन कर मिलने के बहाने शीलनाथ धूनी मन्दिर में बुलाया।

 

यहाँ आरोपी लड़की को लेकर दर्शन के बहाने मन्दिर में गया और मंदिर के पीछे ले जाकर लड़की से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी मुस्तफा के खिलाफ धारा 376, 506 और पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी को तलाश कर रही थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया है।