Home Jhabua विजय स्तंभ तिराहे के पास डामोर बस में लगी भीषण आग, बस...

विजय स्तंभ तिराहे के पास डामोर बस में लगी भीषण आग, बस पूरी तरह जलकर हुई खराब, मौके पर लोगों की भारी भीड़ हुई जमा

29
0

नगरपालिका की दमकलों ने बुझाई आग, अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा बस में आग लगाने का वाहन मालिक ने लगाया आरोप
झाबुआ। राकेश पोद्दार। शहर के विजय स्तंभ तिराहे पर छाबड़ा पेट्रोल पंप के पीछे एक खड़ी डामोर स्लीपर बस क्रमांक एमपी-39, पी-0252 में 23 जनवरी, सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे भीषण आग लग गई। बस मालिक ने अज्ञात असामाजिक एवं नषेड़ी तत्वों पर बस में आग लगाने का आरोप लगाया है। बस के पास रांका ऐवन्यू बिल्डिंग पर लगे सीसीटीव्ही कैमरे की फुटेज चेक करवाई जा रहीं है।

बस में आग लगने के बाद लपटे काफी तेज होने से वह धूं-धूं कर जलने लगी। पहले आग को आसपास के लोगों ने बाल्टियों से पानी डालकर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लपटे काफी तेज होने एवं भीषण आग लग जाने से मौके से नगरपालिका की फायर ब्रिगेड को सूचना दी। नपा की दमकलों ने पहुंचकर तत्परता से आग पर काबू पाने के प्रयास किए, लेकिन इससे पूर्व ही आग काफी भयावह होने से बस पूरी तरह जल जाने से काफी नुकसान हुआ। बस की सभी सीटे, कांच, आगे का चैसिस, पीछे का बोनट, डिक्की आदि सभी पूरी तरह जल गए। बस मालिक को काफी नुकसान हुआ। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी जमा रहंी।
पुलिस प्रषासन से दोषियों पर कार्रवाई की मांग की
लोगों ने अपने मोबाईल से आग के लाईव वीडियों बनाकर भी सोषल मीडिया पर पोस्ट किए। बताया जाता है कि डामोर स्लीपर बस यहां पिछले करीब 20 दिनों से खड़ी थी। लाइन पर नहीं चलने के साथ रिपेयरिंग के काम के चलते बस आॅपरेटर ने यहीं खड़ी करके रखी थी। अज्ञात असाामजिक तत्वों द्वारा बस में आग लगाए जाने का आरोप बस आॅपरेटर ने लगाया है। जिसकी सीसीटीव्ही कैमरे के आधार पर पड़ताल की जा रहंीं है। बस मालिक ने घटना की सूचना पुलिस थाने पर भी दी है एवं पुलिस प्रषासन से बस के पास लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगालकर दोषियों पर सख्ती से कार्रवाई की मांग रखी है।