Home Jhabua प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को अपने अपने मतदान केंद्रों शक्ति केंद्र...

प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को अपने अपने मतदान केंद्रों शक्ति केंद्र को मजबूत बनाने हेतु सक्रिय होना होगा- दौलत भावसार

14
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर नगर मंडल झाबुआ के एक महत्वपूर्ण बैठक आगामी कार्यक्रमों को लेकर संपन्न हुई उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता दौलत भावसार प्रमुख वक्ता के रूप में उपस्थित रहे इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सत्यम यादव जिला मंत्री विश्वनाथ सोनी मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक नगरपालिका उपाध्यक्ष लाखन सोलंकी एवं बबलू सकलेचा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर प्रमुख वक्ता एवं वरिष्ठ नेता पूर्व जिला अध्यक्ष भावसार ने मंडल में उपस्थित पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सबको अपने अपने मतदान केंद्र एवं शक्ति केंद्र को मजबूत बनाने हेतु सक्रियता से लगना पड़ेगा मतदान केंद्र और शक्ति केंद्र मजबूत हुए तो हम गुजरात का इतिहास मध्यप्रदेश में भी विजय होकर दोहराएंगे इसलिए प्रत्येक बूथ समिति और शक्ति केंद्र के समितियों को अपनी सक्रिय भूमिका में आना होगा।
क्योंकि केंद्रीय नेतृत्व और प्रादेशिक नेतृत्व भाजपा का मतदान केंद्र और शक्ति केंद्रों पर महत्वपूर्ण फोकस डाल रहा है हमको भी अब हर कार्यक्रम को प्रभावी ढंग से मतदान केंद्रों एवं शक्ति केंद्रों पर संपन्न करने की रणनीति पर आगे बढ़ना होगा भावसार ने कहा कि 2023 और 2024 में हमें कड़ी चुनौतियां विपक्षी दलों से मिलने की संभावना है हम अभी से तैयार हो जाएं। 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव हम सब भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए अग्निपरीक्षा जैसा चुनाव होगा इस अग्नि परीक्षा में हमको खरे उतरने की आवश्यकता है हम इसमें विजय होते हैं तो इसका सीधा संदेश 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी पड़ेगा। क्योंकि इस बार 2024 लोकसभा चुनाव में सारे विपक्ष का एक ही लक्ष्य के नरेंद्र मोदी की सरकार को केंद्र में हम अपदस्थ करें इसलिए सारे राजनीतिक दल एकजुट होने की कवायद में लगे हैं भाजपा को अपने बलबूते पर इन को पराजित करने की रणनीति पर चलना होगा भावसार ने उपस्थित पदाधिकारियों कार्यकारिणी सदस्य एवं मतदान केंद्र शक्ति केंद्र के प्रभारी और से अपील की आएगी की वे अपने अपने क्षेत्र में कार्य करने में असुविधा महसूस कर रहे हैं तो वह इन पदों से अपनी मुक्ति ले ले और नए लोगों को अवसर प्रदान करें जो कार्य करना चाहते हैं संगठन हित इसी में है।
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष यादव संबोधित कर कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अधिक से अधिक सक्रियता मतदान केंद्र केंद्र पर सक्रिय होकर शक्ति केंद्र पर होकर लगाएं मतदान केंद्र गीता विधानसभा जीती ऐसा उनका कहना है।
मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक ने भी कार्यक्रम का संचालन करते हुए उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से सभी मोर्चा प्रकोष्ठ दोष है एवं पदाधिकारियों से आह्वान किया है कि 2023 अपना लक्ष्य बनाकर संगठन द्वारा दिए गए कार्यक्रमों और योजनाओं को मतदान केंद्र तक सक्रियता से ले जाकर उन्हें मजबूत बनाने में अपना योगदान दें।
कार्यक्रम का संचालन नगर मंडल अध्यक्ष पाठक ने किया आभार प्रदर्शन नगर उपाध्यक्ष राजेश थापा द्वारा किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी सर्व श्री मनोहर महोदय जिला कार्यालय मंत्री पंडित महेंद्र तिवारी पार्षद विजय चैहान लाखन सोलंकी बबलू सकलेचा रतनी भगोरा श्रीमती मोहनिया श्रीमती वर दिया मैडम शांति बारिया जवान सिंह मुंडिया किशोर भाबोर सुमित गोस्वामी अर्पित कटकारी अजय डामोर सुनीता वर्मा कमल डामोर मनोज अरोरा गणेश उपाध्याय संगीता पलासिया पीयूष वादिया प्रियंका तिवारी दिनेश परमार रवि थापा राजेश थापा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी नगर मंडल मीडिया प्रभारी प्रियंक तिवारी द्वारा दि गई।