Home Jhabua जिला परिवहन अधिकारी कृतिका मोहता ने हितग्राहियो को दिया अन्न उत्सव पर...

जिला परिवहन अधिकारी कृतिका मोहता ने हितग्राहियो को दिया अन्न उत्सव पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से लाभान्वित किया

185
0

झाबुआ।राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। कलेक्टर सोमेश मिश्रा के मार्गदशर्न में प्रदेश की अन्न उत्सव पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का लाभ हितग्राहियो को योजना में जिला प्रशासन आपके द्वारा का लाभ प्रदान किया जा रहा है। जिसमें सभी अधिकारियो को निर्देशित किया गया है। इसमें जिला परिवहन अधिकारी कृतिका मोहता द्वारा अंधारवड ,समोई, मांडली नाथू के हितग्राहियों को प्रदान करते हुए लाभान्वित किया गया।

जिला परिवहन अधिकारी कृतिका मोहता ने कि वाहनो पर कार्यवाही
वही जिला प्रशासन के द्वारा दिये गये कार्य के अनुसार जिला परिवहन अधिकारी द्वारा अन्न उत्सव के निरीक्षण से लौटते समय अपने कव्र्तव्य का निर्वहन भी बेखुबी किया गया। जिसमें उनके द्वारा उन्न उत्सव कार्यक्रम से लौटते समय रास्ते में बस क्रमांक एमपी 45 पी 0268 की नवागत जिला परिवहन अधिकारी कृतिका मोहता ने जांच की गई जिसमे बस बिना वैध दस्तावेज के पाई गई। जिस पर से बस को 2 किलोमीटर पीछा करने के बाद सवारी को राणापुर उतार कर बस को थाना राणापुर में खड़ा करवाया गया। नवागत आरटीओ द्वारा की कार्यवाही की गई।