Home Jhabua नेशनल सिक्यूरिटी कंपनी द्वारा कार्यरत कर्मचारियों को 9 महीने से भुगतान नहीं...

नेशनल सिक्यूरिटी कंपनी द्वारा कार्यरत कर्मचारियों को 9 महीने से भुगतान नहीं करने की शिकायत कलेक्टर को की गई

21
0

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने कलेक्टर एवं संस्थान प्राचार्य को पत्र लिखकर भुगतान तत्काल करवाने हेतु आदेशित किया

झाबुआ। राकेश पोद्दार। औद्य़ोगिक प्रशिक्षण संस्थान बामनिया में कार्यरत कर्मचारियों को नेशनल सिक्यूरिटी कंपनी द्वारा विगत 9 महीने से भुगतान नहीं करने की शिकायत संस्था में कार्यरत कर्मचारियों में भीलजी गुंडिया, सिक्यूरिटी गार्ड एवं प्रकाश निनामा सफाई कर्मचारी ने जयस के झाबुआ पदाधिकारी धनराज भाबर के नेतृत्व में कलेक्टर श्रीमती रजनी सिंह को ज्ञापन देकर की है।
संस्थान में कार्यरत कर्मचारी भीलजी गुंडिया एवं प्रकाश निनामा ने बताया कि उनके द्वारा अपना कार्य पूरी निष्ठा और ईमानदारी से दिन-रात किए जाने के बाद भी कंपनी के माध्यम से कार्यरत होने पर नेशनल सिक्यूरिटी कंपनी द्वारा विगत 8 मार्च से लेकर 13 दिसंबर तक, करीब 9 महीने के वेतन का भुगतान नहीं किया गया है। जिस कारण कर्मचारियांे एवं उनके परिवारजनों को काफी आर्थिक तंगी एवं परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कर्मचारियों ने बताया कि कंपनी के ठेकेदार से मोबाईल पर चर्चा करने पर संतोषप्रद जवाब भी नहीं दिया जाता है। ज्ञापन में निर्धन कर्मचारियांे को तत्काल ही भुगतान करवाने की मांग रखी गई।
पूर्व कंेंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने किया आदेशित
बाद इस संबंध में पूर्व कंेद्रीय मंत्री एवं झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया से भी मिलकर कर्मचारियों द्वारा समस्या से अवगत करवाने पर विधायक श्री भूरिया ने तत्काल ही इस संबंध में निर्धन कर्मचारियांे की समस्या को समझते हुए कंपनी के माध्यम से अतिशीघ्र भुगतान करवाने हेतु कलेक्टर एवं काॅलेज प्राचार्य को पत्र लिखकर आदेशित किया है। ज्ञापन की प्रतिलिपि पुलिस अधीक्षक को भी प्रेषित की गई है।