Home Jhabua झाबुआ थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिह गाडरिया के नेतृत्व में झाबुआ पुलिस का...

झाबुआ थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिह गाडरिया के नेतृत्व में झाबुआ पुलिस का सराहनीय कार्य थाने पर आये लोगो को गुलाब के फूल एवं माला पहनाकर किया टीकाकरण के लिये जागरूक

184
0

झाबुआ।राकेश पोद्दार।नगर संवाददाता। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह गाडरिया के नेतृत्व में सराहनीय कार्य करते हुये मध्यप्रदेश सरकार द्वारा आयोजित 25 व 26 अगस्त को टीकाकरण महाअभियान के लएि थाने पर आए नागरिको को टीकाकरण के लिए जागरूक किया।

25 अगस्त बुधवार को पुलिस ने जागरूक करने का एक अनूठा ही तरीका अपनाया जिसमें थाने पर अपनी समस्या लेकर आए लोगो को उपहार स्वरूप गुलाब का फूल देकर तथा पुष्प माला पहनाकर टीकाकरण के लिए जागरूक किया। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह गाडरिया ने थाने पर अपनी समस्या लेकर आए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगो से अपील भी की कि आप अपने क्षेत्र व अपने गांव के लोगो को भी टीकाकरण के लिए जागरूक करे। थाने पर अपनी समस्या लेकर आए लोगो में वह लोग भी थे जिन्होने कोरोना वैक्सीन का टीका लगावा लिया था। जिन लोगो ने टीके लगा लिए थे उन्हे पुष्प माला पहनाकर सम्मानित किया गया। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह गाडरिया नेतृत्व मंे पुलिस द्वारा किए गए कार्य की काफी सराहना की जा रही है। पुलिस के इस कार्य की तारीफे सोश्यल मीडिया पर भी की जा रही है। झाबुआ पुलिस द्वारा किए गए कार्य से अन्य विभागो के लिए भी एक मिसाल कायम हुई है। जिले में अगर हर विभाग किसी तरह से टीकाकरण के लिए लोगो को जागरूक करेगा तो कलेक्टर सोमेश मिश्रा द्वारा रक्षाबंधन बनवाने पर जिले में शत प्रतिशत टीकाकरण का लिया संकल्प जल्द पुरा होता नगर आएगा।