Home Jhabua जयस की बैठक मामले में कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने लिया संज्ञान नविन...

जयस की बैठक मामले में कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने लिया संज्ञान नविन आदेश होने के बाद करना होगा सभी को पालन नही तो होगी कार्यवाही

36
0

झाबुआ।राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। पिछले दिनो जनपद कार्यालय मेघनगर में जयस संगठन द्वारा रखी गई बैठक के हुए विराध के बाद कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने अब सभी जिलाधिकारियो को एक आदेश जारी किया है। इस आदेश में उन्होने साफ लहजे में कहा कि शासकीय कार्यालय या सभाकक्ष का उपयोग केवल शासकीय कार्य मं किया जाए। किसी भी स्थिति में अन्य गतिविधियो में इसका उपयोग ना करे। इसका विशेष रूप से ध्यान रखकर मानिटरिंग की जाए। इस आदेश के बाद यदि किसी भी प्रकार की शिकायत प्राप्त होती है तो संबंधित अधिकारी की लापरवाही सुनिश्चित करते हुए उसके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंन्दु युवा जनजाति संगठन द्वारा कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन सौपा गया था। इस ज्ञापन में बताया गया था कि जय संगठन एक राजनैतिक संगठन है जिसने 9 अगस्त आदिवासी दिवस की तैयारी के लिए 21 जुलाई को जनपद कार्यालय मेघनगर में एक बैठक रखी थी। जिसमें जयस विचारधारा के सरकारी कर्मचारी एवं सचिव एवं रोजगार सहायक व गा्रमीण क्षेत्र के जयस कार्यकर्ता मौजूद थे। हिंन्दू जनजाति द्वारा इस मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की थी। उसके बाद यह आदेश जारी हुआ है।