Home Bhopal बिज़नेसमेन कमलनाथ के पास तो हवाई बेड़ा है,यूक्रेन में फॅसे लोगो की...

बिज़नेसमेन कमलनाथ के पास तो हवाई बेड़ा है,यूक्रेन में फॅसे लोगो की मदद क्यों नहीं करते:डॉ.मिश्रा

34
0
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, File Photo

पीड़ित मानवता की सेवा करना कांग्रेस के स्वभाव में नहीं

भोपाल। युद्धग्रस्त यूक्रेन में फॅसे भारतीयों  को लेकर कांग्रेस  द्वारा की जा रही आलोचना पर  आज प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने  पलटवार किया।उन्होनें कहा कि कोरोना से लेकर यूक्रेन तक कि घटनाए बताती है कि कांग्रेस पीड़ितों की सेवा करने की जगह बस ट्वीटर पर आलोचना कर अपना फर्ज निभा देती है। कमलनाथ जी तो  बिज़नसमैन  भी है उनके पास हवाई बेड़ा है। वह क्यों नही  सरकार का सहयोग कर रहे हैं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि  यूक्रेन में भारत के लोगो के लिए विलाप कर रहीं कांग्रेस वही है जो कोरोना के समय भी घर बैठी थी। कांग्रेस नेता तब भी ट्वीटर पर आलोचना कर अपना कर्तव्य पूरा कर रहे थे। आज यूक्रेन पर हमले के बाद भी कांग्रेस नेता भारतयों की सुरक्षित वापसी के लिए ट्वीटर पर ही विलाप कर अपना फर्ज पूरा कर रहे है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि दरअसल पीड़ित मानवता की सेवा करना कांग्रेस व कमलनाथ जी के स्वभाव में ही नहीं है। कहीं ओलावृष्टि हो या कोई क्षेत्र बाढ़ ग्रस्त हो या किसी और अन्य तरह की आपदा हो उन्हें कहीं नहीं जाना है। केवल ट्वीट कर बयान जारी कर अपना फर्ज पूरा करना है।

डॉ. मिश्रा ने कमलनाथ जी से प्रार्थना की है कि वह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष होने के साथ बिज़नेसमेन भी है। उनके पास खुद का हवाई बेड़ा भी है और विदेशों में अच्छे संबंध भी है। यूक्रेन संकट में वह सरकार का सहयोग करे और वहां फॅसे प्रदेश के लोगो को वापस लाने के लिए जारी आपरेशन में शामिल हो।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि केवल घर बैठे आलोचना करने से कुछ नहीं  होता है। कांग्रेस की इसी मानसिकता ने उसे आज अर्श से फर्श पर ला दिया है।