Home Jhabua शहीद शिरोमणि चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर भाजपा ने पुष्पांजलि अर्पित की

शहीद शिरोमणि चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर भाजपा ने पुष्पांजलि अर्पित की

10
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। भाजपा नगर मंडल झाबुआ द्वारा 27 फरवरी 2023 को शहीद शिरोमणि चंद्रशेखर आजाद की 11 फरवरी को पुण्यतिथि पर स्थानीय आजाद चैक पर स्थापित आजाद प्रतिमा पर जाकर उनका पुण्यस्मरण कर भावभीनी श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला अध्यक्ष दौलत भावसार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओम प्रकाश शर्मा उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता और जनता को संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन भूपेंद्र सिंह और द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री डामोर ने कहा कि आजाद ने हमें आजादी दिलाई है उस आजादी को अक्षण बनाए रखने के लिए अभी हमें कहीं त्याग करना है देश के अंदर छुपे गद्दारों से इस आजादी को अभी भी खतरा नजर आता है गद्दारों के साथ जयचंद ऊपर भी हमें पहली नजर रखना होगी आजाद के बताए मार्ग पर हम सबको चलने का संकल्प इस अवसर पर लेना चाहिए।
वरिष्ठ नेता भावसार ने इस अवसर पर कहा कि जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है इसके वास्ते यह तन है मन है और प्राण है इसके र ज कान् मैं चंद्रशेखर आजाद का नाम है नाम है नाम है बाबर ने कहा कि आजाद इस आदिवासी आंचल की माटी में पैदा हुए थे और इस बात की पुष्टि उनका परिवेश धोती पुष्टि करती है उन्होंने आदिवासियों के बीच गो फन और तेरा अंदाजी के साथ निशानेबाजी विकी आज भी इस देश में एक नए विचार क्रांति लाने की आवश्यकता है देश के अंदर ऐसे कई तत्व है जो देश को तोड़ने की और विभाजित करने की बात करते हैं ऐसे तत्वों को भी सबक सिखाने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर शर्मा ने कहा चंद्रशेखर आजाद का जन्म 23 जुलाई 1006 ग्राम बाबरा में हुआ था और आपकी शहादत इलाहाबाद के अल्फ्रेड पार्क में स्वयं की गोली से हुई थी आजाद के बारे में जितना बताएं उतना कम है वह एक महान क्रांतिकारी थे उनके बताए हुए आदर्शों पर हम सब चलने का संकल्प लें। कार्यक्रम के अंत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की उसके पूर्व पुष्पांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर कार्यक्रम में नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक महामंत्री सतीश पानेरी राजस्थान पा अर्पित कटकारी विश्वनाथ सोनी जसवंत भंडारी संगीता पलासिया शोभा कटारा सुनीता वर्मा शांति बारिया किशोर भाबोर अजय पोरवाल कमल डामोर राकेश कटारा स्वीट गोस्वामी अजय डामोर श्री वसुनिया शहीद बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। पार्षद महेंद्र तिवारी मयंक त्रिवेदी भाजपा नगर मंडल के मीडिया प्रभारी प्रियंका तिवारी द्वारा जानकारी दी गई।