Home Jhabua 14 से 24 मार्च चलने वाला बूथ विस्तारक अभियान 2.0 को लेकर...

14 से 24 मार्च चलने वाला बूथ विस्तारक अभियान 2.0 को लेकर हुई भाजपा की बैठक

25
0

झाबुआ। राकेश पोद्दार। बूथ विस्तारक अभियान 2.0 को लेकर चलो बुथ की ओर अभियान के तहत बीजेपी चुनाव को लेकर अपनी रणनीति मजबूत करने जा रही है। जो हवा में इसी को लेकर भाजपा जिला मुख्यालय पर युवा मोर्चा की बैठक लेंगे जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष भानु भुरिया युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह चैहान और बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और किस तरह ध्यान से जुड़कर काम करना है लोग कैसे संवाद बताया।

चलो बूथ की ओर 14 से 24 मार्च चलने वाला बूथ विस्तारक अभियान 2.0 को लेकर बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष भानु भूरिया, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष आदरणीय कुलदीप चैहान, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री प्रांजल, राजेश वसुनिया, बूथ विस्तार के प्रभारी जितेंद्र गेहलोत, जितेन्द्र राठौड़, जिला उपाध्यक्ष अतुल, चैहान, थावरिया अमलियार सहित समस्त मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी, विधानसभा सोशल मीडिया प्रभारी रविंद्र भुरा और मंडल प्रभारी और सहप्रभारी उपस्थित रहे।
विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर यह तैयारी की जा रही है। वही युवा मोर्चा को इसके लिए तैयार किया जा रहा है। सरकार की उपलब्धियों को लेकर युवा लोगों के बीच में जाएंगे। युवाओं के बीच बेरोजगारी को लेकर मुद्दा है। बड़ी संख्या में युवा ही झाबुआ से मजदूरी के लिए पलायन करते हैं। उद्योग के नाम पर झाबुआ में कोई बड़ा उद्योग स्थापित नहीं हो पा रहा मेघनगर मे गिने चुले उद्योग ही चल पा रहे है। उनमें भी बाहरी मजदूरों का मुद्दा उठता रहता है। लेकिन कभी भी युवा मोर्चा ने इस पर अपनी आवाज नहीं उठाई, कि स्थानीय युवाओं को मौका मिलना चाहिए। सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं में युवाओं का खास का ग्रामीण युवाओं का उस तरह से फायदा नहीं मिल रहा है। इसे भी लेकर युवा वर्गो से संपर्क कर इस मुद्दे पर भी कार्य किया जा रहा है।