Home Bhopal ‘BJP जॉइन कर लो, वरना मामा का बुलडोजर तैयार’, शिवराज के मंत्री...

‘BJP जॉइन कर लो, वरना मामा का बुलडोजर तैयार’, शिवराज के मंत्री की कांग्रेसियों को धमकी | Madhya Pradesh News ‘Mama’s bulldozer is ready…’ Minister’s bad words Public threat given to Congress leaders

7
0
'BJP जॉइन कर लो, वरना मामा का बुलडोजर तैयार', शिवराज के मंत्री की कांग्रेसियों को धमकी | Madhya Pradesh News 'Mama's bulldozer is ready...' Minister's bad words Public threat given to Congress leaders

वायरल वीडियो में पंचायत मंत्री सिसोदिया कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को धमकाते नजर आ रहे हैं. वह खुले तौर पर कांग्रेस नेताओं को कह रहे हैं कि उनके पास दो ही विकल्प हैं. या तो वह बीजेपी ज्वाइन करें या फिर मामा के बुलडोजर का सामना करने के लिए तैयार रहें.

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

मध्य प्रदेश में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को खुलेआम धमकी दी है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को बीजेपी ज्वाइन करने को कहा है. ऐसा नहीं करने पर चेतावनी दी है कि ‘मामा का बुलडोजर तैयार है’. पंचायत मंत्री सिसोदिया गुरुवार को गुना के रुथियाई में थे. यहां वह नगर पालिका चुनाव में अपनी पार्टी के प्रचार के दौरान आयोजित जनसभा में ये बयान दिया. उनके ही एक समर्थक ने उनके बयान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है. यह वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पंचायत मंत्री सिसोदिया कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को धमकाते नजर आ रहे हैं. वह खुले तौर पर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को बीजेपी ज्वाइन करने को कह रहे हैं. वह कह रहे हैं कि उनके पास दो ही विकल्प हैं. या तो वह बीजेपी ज्वाइन करें या फिर मामा के बुलडोजर का सामना करने के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की सरकार है और सरकार के पास सबका कच्चा चिट्ठा है. इसलिए कोई मुगालते में ना रहे. मामा (मुख्यमंत्री शिवराज चौहान) के राज में किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

एमपी में जारी है बुलडोजर कार्रवाई

यूपी की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश सरकार ने भी अपराध और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम शुरू कर दिया है. सरकार ऐसे अपराधियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है. इस तरह के अपराधियों की श्रेणी में अतिक्रमण करने वाले लोग भी शामिल हैं. पंचायत मंत्री भी कांग्रेस नेताओं को इसी संदर्भ में धमकी देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें

आए थे वोट मांगने, जमाई धौंस

राज्य के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया नगर पालिका रुथियाई के चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने आए थे. इसके लिए उन्होंने डोर टू डोर कन्वेंसिंग की और फिर एक सभा को संबोधित किया. इसी दौरान मंत्री ने कांग्रेस के नेताओं को धमकी भी दी. रुथियाई में 20 जनवरी को ही मतदान होना है. मंत्री के इस बयान को लेकर राजनीति गर्म हो गई है. इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिशंकर विजय वर्गीय ने कहा कि मंत्री के बयान में आश्चर्य जैसी कोई बात नहीं है. यही तो बीजेपी की रीति और नीति है. मंत्री ने केवल इस भगवा पार्टी के चाल चरित्र और चेहरे की तस्वीर पेश की है.