Home Bhopal Bhopal gwalior news girl student denied friendship young man fired at girl...

Bhopal gwalior news girl student denied friendship young man fired at girl house au76 | प्रपोजल ठुकराया तो आशिक ने लड़की के घर पर की फायरिंग, मनचले युवक पर केस दर्ज

10
0
प्रपोजल ठुकराया तो आशिक ने लड़की के घर पर की फायरिंग, मनचले युवक पर केस दर्ज

बंदूक के दम पर युवती को उसके पुराने पड़ोसी ने दोस्ती के लिए धमकाया है. पिछले दो दिन में गनप्वॉइंट पर युवतियों को दोस्ती के लिए धमकाने का यहां दूसरा मामला है.

कॉन्सेप्ट इमेज.

ग्वालियर में एक मनचले युवक के द्वारा छात्रा से जबरदस्ती दोस्ती नहीं करने पर युवती के घर के बाहर फायरिंग करने का मामला सामने आया है.बंदूक के दम पर युवती को उसके पुराने पड़ोसी ने दोस्ती के लिए धमकाया है. पिछले दो दिन में गनप्वॉइंट पर युवतियों को दोस्ती के लिए धमकाने का यहां दूसरा मामला है. वहीं पुलिस ने आरोपी मनचले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके घर दबिश दी तो वहां फरार हो गया.

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के महाराजपुरा में रहने वाली 22 साल की युवती के घर पर मनचले बदमाश आकाश शर्मा ने आकर गोलियां चलाई हैं. आकाश मोतीझील पर रहता है. तीन महीने पहले युवती भी परिवार के साथ उसके पड़ोस में रहती थी. आकाश चाहता है, कि युवती उससे दोस्ती करे इसलिए लगातार उसे तंग कर रहा था. जब युवती के माता-पिता ने महाराजपुरा में मकान बनवा लिया तो आकाश ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उस पर लगातार दोस्ती के लिए दवाब बनाया.लेकिन वह दोस्ती के लिऐ राजी नहीं हुई तो इस खुन्नस में आकाश ने कॉलेज जाकर युवती को धमकी दी उससे दोस्ती नहीं करेगी तो जान से मार देगा.

आज की बड़ी खबरें

घर में कट्टे से गोली दागकर युवक फरार

युवती उसकी धमकी से नहीं डरी और उससे दोस्ती करने से इंकार कर दिया. जब युवती अपनी मां और ममेरी बहन के साथ घर पर बैठी थी. तभी आकाश बाइक से आया और उसके दरवाजे पर आकर रुका. फिर उसने कमर से बंदूक निकालकर गोली चला दी और भाग गया. गनीमत यह रही कि युवती के गोली नहीं लगी और एक बड़ी घटना होने से टल गई. जिसके बाद युवती अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और युवक की करतूतों की शिकायत की.

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मनचले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. सीएसपी, महाराजपुरा थाना रवि भदौरया ने कहा कि क्षेत्र की लड़की को युवक के द्वारा उसे दोस्ती के लिए परेशान किया जा रहा था जिस पर पुलिस ने फायरिंग का मामला दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.