Home Bhopal 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 5 साल का तम्नय, 60 फीट...

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 5 साल का तम्नय, 60 फीट की गहराई में फंसा; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

56
0
400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 5 साल का तम्नय, 60 फीट की गहराई में फंसा; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

खेलते समय 8 साल का बच्चा बोरवेल में जा गिरा. यह बोलवेल 400 फीट गहरा है. इस घटना की खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई.

 

आठ साल का एक बच्चा खेत में खेलते समय 400 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया.

Image Credit source: ANI

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के एक गांव में मंगलवार को 5 साल का एक बच्चा खेत में खेलते समय 400 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया. एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना मंडावी गांव में शाम करीब पांच बजे हुई. आठनेर थाना प्रभारी अनिल सोनी ने बताया कि तन्मय दियावर नाम का 5 साल का लड़का मैदान में खेल रहा था, इसी दौरान वह बोरवेल में गिर गया. बोरवेल हाल ही में खोदा गया था.

उन्होंने कहा कि बचाव अभियान शुरू हो गया है और क्षेत्र की खुदाई के लिए अर्थमूविंग मशीनें मंगाई गई हैं, उन्होंने कहा कि लड़के को ऑक्सीजन देने की व्यवस्था की गई है. बच्चा बोरवेल में करीब 60 फुट की गहराई में फंसा हुआ है. खेलते समय 8 साल का बच्चा बोरवेल में जा गिरा. यह बोलवेल 400 फीट गहरा है. इस घटना की खबर मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. एसडीईआरएफ की टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है.

400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा

बताया जा रहा है कि वह बोरवेल 2 साल से बंद पड़ा था. अचानक ततम्नय खेलते-थलते उसके पास चला गया और उसका पैर फिसल गया. मांडवी गांव के जूनापानी रोड पर स्थित नानक चौहान के खेत पर 2 साल पहले बोर हुआ था. पानी नहीं निकलने के कारण बोर बंद पड़ा था.नानक चौहान ने पुलिस को बताया कि बोर के मुंह पर बोरी लगाई गई थी लेकिन बच्चे ने कैसे हटा दी यह नहीं पता. टीआई अजय सोनी ने बताया कि खुदाई का कार्य शुरू हो गया है और पूरी कोशिश है कि बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला जाए.

रेस्क्यू ऑपरेशन पर CM शिवराज की नजर

बच्चे के रेक्स्यू ऑपरेशन के लिए भोपाल और होशंगाबाद से SDRF की टीमें बुलाई गई हैं. बच्चे को ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है.तन्मय के रेस्क्यू ऑपरेशन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार नजर बनाए हुए हैं. बच्चे को जल्द से जल्द सुरक्षित बाहर निकालने की हर संभव कोशिश की जा रही है.