Home Bhopal Attack on former bjp mla gopal parmar house vehicles vandalized au568 |...

Attack on former bjp mla gopal parmar house vehicles vandalized au568 | MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! BJP के पूर्व MLA के घर पर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़

6
0
MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! BJP के पूर्व MLA के घर पर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़

बदमाशों द्वारा वाहनों पर हमले की जानकारी सुबह पूर्व विधायक को तब पता चला, जब वह घर से बाहर मंदिर जाने के लिए निकले. तब उन्होंने अपनी गाड़ियों के टूटे शीशे और खरोच के निशान देखकर वह हैरान रह गए.

पूर्व विधायक की कार पर हुई तोड़फोड़

Image Credit source: वीडियो ग्रैब

आगर मालवा: मध्य प्रदेश में पूर्व बीजेपी विधायक के यहां तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. यह बीजेपी नेता मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के पूर्व विधायक गोपाल परमार हैं. इन्हीं के वाहनों में शनिवार देर रात बदमाशों ने तोड़फोड़ की है. आगर से बीजेपी के पूर्व विधायक गोपाल परमार के घर के बाहर दो वाहन खड़े थे. सुबह देखा गया तो वाहनों को शीशे टूटे हुए थे. घर के बाहर वाहनों पर हुए हमले को लेकर पूर्व विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पूर्व विधायक गोपाल परमार का घर आगर शहर से निकलने वाले इंदौर-कोटा नेशनल हाइवे के बडौद चौराहे के नजदीक है. शहर का यह मुख्य मार्ग है. यहां दिन रात वाहन गुजरते रहते हैं. काफी चहल-पहल भी रहती है. इसके बावजूद बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बीजेपी के पूर्व विधायक के यहां ही घटना को अंजाम दे दिया.

यह भी पढ़ें: ये कैसा सिस्टम? शिवराज सरकार में अभी भी जारी लोटा पार्टी! महिलाएं बोलीं- महसूस होती है शर्मिंदगी

बीजेपी नेता के यहां हुई इस वारदात को लेकर शहर के लोग अचंभे में हैं. जब शहर के पूर्व विधायक के यहां ही बदमाश इस तरह धावा बोल सकते हैं तो बाकी अन्य लोग भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. ये

घर से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी

जिस जगह पर यह घटना हुई है. उससे कुछ ही दूरी पर नगर का मुख्य बडौद रोड चौराहा है. जहां रातभर कोतवाली पुलिस के जवान तैनात रहते हैं. पुलिस की भारी चेकिंग के बावजूद बीजेपी नेता के यहां बदमाशों ने तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया है.

पूर्व विधायक ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

बदमाशों द्वारा वाहनों पर हमले की जानकारी सुबह पूर्व विधायक को तब पता चला, जब वह घर से बाहर मंदिर जाने के लिए निकले. तब उन्होंने अपनी गाड़ियों के टूटे शीशे और खरोच के निशान देखकर वह हैरान रह गए. अपने घर में बदमाशों द्वारा गाड़ी में हुए हमले की जानकारी पूर्व विधायक ने पुलिस को दी.

पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं, बीजेपी नेता ने इस मामले पर कहा कि जब पूर्व विधायक का घर ही सुरक्षित नहीं है तो शहर के आम लोगों की क्या ही बात की जाए. पुलिस जल्दी ही आरोपियों को पता लगाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दे.

यह भी पढ़ें: पिता को बचाने के लिए बेटियों ने लटकाया दुपट्टा, पैर फिसला और कुएं में गिरींं; परिवार के 3 लोगों की मौत