Home National AAP सांसद ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप पर लगाई...

AAP सांसद ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, दी बधाई: लोगों ने पूछा – अब शादी का फैसला कन्फर्म?

9
0

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और ‘आम आदमी पार्टी (AAP)’ से सांसद राघव चड्ढा के रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएँ हो रहीं हैं। इस बीच AAP के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव चड्ढा को उनके मिलन के लिए बधाई दी है। इसे इन दोनों के रिलेशनशिप में मुहर की तरह देखा जा रहा है।

दरअसल, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मुंबई के एक रेस्टॉरेंट में डिनर करते देखा गया था। इसके बाद से उनकी रिलेशनशिप की बातें हो रहीं हैं। वहीं अब सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूँ। आशा करता हूँ कि दोनों का साथ प्यार आनंद और कंपेनियनशिप से भरपूर रहे। मेरी शुभकामनाएँ।”

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के इस ट्वीट पर नेटिजेन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक यूजर ने पूछा “किस बात की बधाई दे रहे हो भाई?”

एक अन्य यूजर ने कहा, “कैसे लिबिर-लिबिर चटाई हो रही है। सीधा प्रमोटेड ट्वीट।”

कुमार विक्रांत सिंह नामक यूजर ने कहा, “संसद में दूल्हे राजा काले लिबास में राजनैतिक विरोध जताते हुए। राघव चड्ढा यूँ ही नहीं कहते कि, मुझसे यहाँ राजनीति की बात कीजिए। परिणीति की नहीं। बधाई हो।”

सौरभ नामक यूजर ने लिखा, “इसके बस का और कुछ तो था नहीं। राजनीति में आया है तो कुछ तो फायदा उठाए।”

अंजू चोपड़ा नामक यूजर ने लिखा, “परिणीति चोपड़ा प्लीज कह दो ये सब झूठ है।”

एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, “अब केजरीवाल चड्ढा को भी जेल में डालेगा।”

नितिन नामक यूजर ने लिखा, “अपने ही साथी के बारे में प्रमोटेड ट्वीट कौन करता है गॉसिप के लिए।” इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल की एक फ़ोटो शेयर की। इसमें लिखा था, “उन्होंने लगभग हाँ कर दिया।”

लंच और डिनर करते स्पॉट हुए थे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

बता दें कि दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ डिनर के लिए जाता देखा गया था। दोनों ने इस दौरान सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी। इसके अलावा एक और वीडियो सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि वो दोनों बांद्रा में भी लंच के लिए साथ गए।

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के समय राघव चड्ढा और परिणीति गाड़ी से निकलकर डिनर के लिए जा रहे हैं। पैपराजी लगातार उन्हें आवाज देते हैं। हालाँकि वो सुनने की बजाय उन्हें अनदेखा करके आगे बढ़ जाते हैं। वहीं परिणीति थोड़ी देर रुकती हैं, पोज देती हैं और उसके बाद राघव भी फोटो खिंचाते हैं।

इस बारे में राघव चड्ढा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने शर्माते हुए कहा, “आप मुझसे राजनीति पर सवाल करिए, परिणीति पर नहीं।”

जब उनसे सवाल किया गया कि जो परिणीति के बारे में सवाल कर रहे हैं उनको आप क्या जवाब देंगे। इस पर राघव ने मुस्कुराते हुए कहा कि आपको जवाब देंगे। उनसे आगे यह पूछा गया कि आपकी मुस्कुराहट से और कयास लगेंगे, तो राघव ने थैंक्यू कहकर बात खत्म कर दी और कार में बैठकर चले गए।