Home Jhabua जिले में टीकाकरण को शत प्रतिशत करवाने हेतु कलेक्टर सोमेश मिश्रा की...

जिले में टीकाकरण को शत प्रतिशत करवाने हेतु कलेक्टर सोमेश मिश्रा की अध्यक्षता में हुई बैठक आयोजित

45
0

झाबुआ। राकेा पोद्दार। नगर संवाददाता। कलेक्टर सोमेश मिश्रा की अध्यक्षता में 28 नवंबर 2021 को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में टीकाकरण हेतु बैठक आयोजित की गई। जिसमें 28 नवंबर को टीकाकरण महाअभियान में शत प्रतिशत द्वितीय डोज लगाने के लिए निर्देश दिए गए। जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एवं जनजन को सुरक्षित करने के लिए द्वितीय डोज लगाना अनिवार्य होने से आज जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गांव में भ्रमण कर लोगों को जागरूक करें एवं शत प्रतिशत द्वितीय डोज का भी टीका लग जाए एवं झाबुआ जिला कोरोना मुक्त की श्रेणी में आ जाए।
बैठक में कलेक्टर श्री मिश्रा ने बताया की प्रदेश के जनजातीय बाहुल्य जिलों में झाबुआ जिला प्रथम स्थान पर है, जहां 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के नागरिकों को प्रथम डोज शत-प्रतिशत लगाया जा चुका है। इस सफलता के लिए कलेक्टर श्री मिश्रा ने सभी जिला अधिकारियों,टीकाकरण की टीम एवं स्वास्थ्य विभाग को बधाई दी एवं टीकाकरण के दूसरे डोज को शत प्रतिशत पूर्ण करवाने के लिए निर्देश दिए।
इस बैठक में अपर कलेक्टर श्री जे.एस.बघेल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. श्री जे.पी.एस. ठाकुर, जिला टीकाकरण अधिकारी डाॅ. श्री राहुल गणावा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व झाबुआ श्री एल.एन.गर्ग एवं समस्त जिला अधिकारी उपस्थित थे।