Home Jhabua हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाने को लेकर जिला कांग्रेस की बैठक...

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाने को लेकर जिला कांग्रेस की बैठक आयोजित हुई’

33
0

माह जनवरी में जिला स्तर पर 5 बिंदुओं को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन होगा

झाबुआ। राकेश पोद्दार। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर जिला स्तरीय बैठक का आयोजन स्थानीय विधायक कार्यालय में आयोजित हुआ।

आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री क्षेत्रीय विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे देश के हर वर्ग के ऐतिहासिक समर्थन से केंद्र व प्रदेश की सरकार की नीव हिल चुकी है 26 जनवरी को श्रीनगर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ देशभर में ब्लॉक स्तर जिला स्तर प्रदेश स्तर पर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कार्यक्रम की शुरुआत होगी प्रत्येक बूथ स्तर पर चलने वाले इस अभियान कार्यकर्ताओं की मुस्तैदी से भाजपा सरकारों में आखरी कील ठोकने का काम करेगी हम सभी को एकजुटता के साथ इस अभियान में जुट जाना है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता ने विस्तार पूर्वक हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम की रूपरेखा को प्रस्तुत करते हुए कहा की इस अभियान में ब्लॉक पदाधिकारी युवा कांग्रेस भारतीय भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन महिला कांग्रेस मंडलम सेक्टर बूथ प्रभारियों की भी अहम भूमिका रहेगी यह अभियान 26 जनवरी से 2 माह तक देश के प्रत्येक बूथ स्तर तक चलेगा इस अभियान में हाथ से हाथ जोड़ कार्यक्रम उपरांत राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा का स्टीकर भाजपा सरकारों के क्रियाकलापों की चार्जशीट आमजन को प्रस्तुत करना है।
प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के चलते भाजपा सरकारों में बौखलाहट स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है इसी बौखलाहट में विकास और रोजगार देने के बजाय युवाओं को नशे में लिप्त करना चाहती है सरकार घरों में खुलेआम शराब पीने के आदेश निकाल रही है आज जिला पंचायत जनपद पंचायत नगरी निकायों में जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र में विकास की बाट जोह रहे हैं किसी भी संस्थान में बजट नहीं है और घोषणा वीर मुख्यमंत्री घोषणाएं पर घोषणाएं किए जा रहे हैं कर्मचारी गण अपनी मांगे स्वीकृत करने के लिए गुहार लगा रहे हैं और भाजपा सरकार उन्हें जेलों में ठूंस रही है 2023 में कमलनाथ जी की सुशासन वाली सरकार गठित होगी व भाजपा की कु शासन सरकार अबकी बार समाप्त होगी।
कांग्रेस कोषाध्यक्ष प्रकाश राका ने संचालन करते हुए कहां की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को हमें सफल बनाना है घर घर जाकर कांग्रेस पार्टी की रीति नीतियों एवं भाजपा सरकारों के क्रियाकलापों को आमजन को अवगत कराना है प्रत्येक ब्लॉक स्तर से आज से हाथ जोड़ो अभियान का कार्यक्रम निर्धारित तय सीमा में पूर्ण करने में प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। आयोजित बैठक को जिला पंचायत अध्यक्ष सोनल भाबर विधायक गण वीर सिंह भूरिया वाल सिंह मेडा संगठन मंत्री जसवंत सिंह भाबर कार्यवाहक अध्यक्ष हेमचंद डामोर रूप सिंह डामोर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्वेता गंगा मोहनिया ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर माह जनवरी में किसान विरोधी नीतियों अधिकारी कर्मचारियों की किसानों और आमजन के प्रति बेरुखी को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन की रूपरेखा भी तय की गई।
यह रहे उपस्थित
इस अवसर पर जिले के समस्त ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गण यामीन शेख गेंदाल डामोर केमता डामोर फतेह सिंह काना गुंडिया भूरे सिंह पार सिंह डिंडोर कमलेश चैहान आशीष भूरिया साबिर फिटवेल युवा कांग्रेस अध्यक्ष विजय भाबर एनएसयूआई अध्यक्ष विनय भावर राजेश डामोर गौरव सक्सेना ठाकुर रविंद्र सिंह जितेन सिंह राठौर दिलीप भूरिया रामजी मिश्रा शंकर हटीला नगर सिंह भूरिया दरियाव सिंगार जितेंद्र शाह आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।