Home Jhabua शंखेष्वर पाष्र्वनाथ की तीन दिन की यात्रा के लिए रवाना हुए श्री...

शंखेष्वर पाष्र्वनाथ की तीन दिन की यात्रा के लिए रवाना हुए श्री संघ झाबुआ के 50 सदस्यगण, क्रिष, सुनिता-संतोष रूनवाल परिवार ले रहा लाभ

124
0

पाष्र्वनाथ तीर्थ पर आचार्य लेखेन्द्र सूरीजी से झाबुआ पधारने की विनती की

झाबुआ। राकेष पोद्दार। नगर संवाददाता। शहर के राजवाड़ा से 16 अक्टूबर, शनिवार रात 8.30 बजे झाबुआ श्वेतांबर जैन श्री संघ के 50 से अधिक सदस्यगण निजी बस द्वारा शंखेष्वर पाष्र्वनाथ तीर्थ की यात्रा के लिए रवाना हुए। यात्रा करवाने का संपूर्ण लाभ संघपति के रूप में क्रिष, सुनिता-संतोष रूनवाल परिवार द्वारा लिया जा रहा है। यात्रा के दौरान शंखेष्वर पाष्र्वनाथ तीर्थ पर विराजित आचार्य लेखेन्द्र सूरीष्वरजी मसा से झाबुआ पधारने की विनती भी श्री संघ के सदस्यगणों द्वारा की गई। जिसे आचार्य श्रीजी ने सहर्ष स्वीकार किया।
जानकारी देते हुए श्रीमती सुनिता संतोष रूनवाल ने बताया कि यात्रा में कुल 50 श्रावक-श्राविकाएं सम्मिलित है। सभी यात्री शंखेष्वर पाष्र्वनाथ तीर्थ के साथ महूड़ीजी, अखलोट, मेसाड़ा आदि की तीन दिवसीय यात्रा कर 18 अक्टूबर, सोमवार रात तक झाबुआ लौटेंगे। 17 अक्टूबर, रविवार को सभी यात्री शंखेष्वर पाष्र्वनाथ तीर्थ पहुंचे और यहां 1008 श्री शंखेष्वर पाष्र्वनाथ पूजन में सम्मिलित होने के साथ हवन में भी शामिल हुए।
आचार्य लेखेन्द्र सूरीष्वरजी का होगा झाबुआ विहार
शंखेष्वर पाष्र्वनाथ महातीर्थ पर विराजमान आचार्य लेखेन्द्र सूरीष्वरजी मसा के दर्षन-वंदन का लाभ झाबुआ श्री संघ के सदस्यगणांे ने लेते हुए उनसे झाबुआ पधारने की विनती की। जिस पर आचार्य श्रीजी ने अगले वर्ष 2022 में 21, 22 एवं 23 जनवरी को झाबुआ पधारने की स्वीकृति प्रदान की। झाबुआ में उनकी निश्रा मंे होने वाले समस्त कार्यक्रमों का लाभ स्व. श्री रतनलाल रूनवाल की स्मृति में संतोष रूनवाल परिवार द्वारा लिया जाएगा।