Home Bhopal 35वीं हैदराबाद सेलिंग चैंपियनशिप-2021; म. प्र. वॉटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के खिलाड़ियों...

35वीं हैदराबाद सेलिंग चैंपियनशिप-2021; म. प्र. वॉटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने मध्य प्रदेश को दिलाए एक स्वर्ण और दो रजत पदक

88
0

खेल मंत्री ने पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी

भोपाल : हैदराबाद के हुसैन सागर में 12 से 19 अगस्त, 2021 तक आयोजित 35वीं हैदराबाद सेलिंग चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य वाटर स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण और दो रजत पदक मध्य प्रदेश को दिलाए। चैंपियनशिप के लेजर 4.7 इवेंट में अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी रितिका दांगी ने स्वर्ण और नेहा ठाकुर ने रजत पदक मध्य प्रदेश को दिलाया। चैंपियनशिप के लेजर रेडियल इवेंट में अकादमी के खिलाड़ी राम मिलन यादव ने  मध्य प्रदेश को रजत पदक दिलाया। प्रतियोगिता में रितिका दांगी और नेहा ठाकुर ने एशियन गेम्स के पहले राउंड का ट्रायल जीत लिया।
गौरतलब है कि एशियन गेम्स में भारतीय टीम का चयन करने के लिए तीन राउंड सिलेक्शन ट्रायल खेले जाएंगे। पदक विजेता खिलाड़ियों को नौसेना प्रमुख एवं याटिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष एडमिरल कर्मवीर सिंह  द्वारा मैडल प्रदान कर पुरुस्कृत किया गया।
प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने हैदराबाद सेलिंग चैंपियनशिप में एशियन गेम्स के पहले राउंड का ट्रायल जीतने और मध्य प्रदेश को स्वर्ण और रजत पदक दिलाने वाली खिलाड़ी क्रमशः रितिका दांगी और नेहा ठाकुर के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है। उन्होंने रजत पदक विजेता खिलाड़ी राममिलन यादव को भी बधाई दी है।
संचालक खेल और युवा कल्याण श्री पवन जैन ने ओलंपिक के महीने में मध्य प्रदेश सेलिंग अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा विभिन्न इवेंट्स में किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए तीनों पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है।
चैंपियनशिप में वाटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवॉर्डी श्री जीएल यादव और प्रशिक्षक अनिल शर्मा के मार्गदर्शन में अकादमी के 10 खिलाड़ियों ने भागीदारी की।